शो गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा के कलाकारों पर पड़ी लॉकडाउन की मार, बाहर हुए ये सितारें !

By Aditi May 27, 2020, 10:55 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश में इन दिनों काफी नुकसान हो रहा है। आर्थिक स्थिति पर भी काफी नजर पड़ रहा है। टीवी और बॉलीवुड की दुनिया की बात करें तो निर्माताओं और काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। टीवी शोज में कई बदलाव किए जा रहे हैं। बीते दिनों शो नागिन 4 में बदलाव की खबर सामने आई थी। वहीं अब 'गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा' को लेकर खबर आ रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के बाद जब यह शो शुरू होगा, तब इस शो में 20 साल का लीप लेने की व्यवस्था की गई है। इस वजह से अब तक इस शो का हिस्सा रहे ज्यादातर कलाकार आगे इस शो से बाहर कर दिए जाएंगे।

शो की टीआरपी को रखने के लिए नई-नई तरकीबें लड़ा रहे हैं। निर्माताओं ने इस शो के कलाकार कनिका मन और दलजीत सौंध को छोड़कर बाकी सभी कलाकारों को बाहर करने का फैसला किया है। इनके बदले में वह सभी नए कलाकारों की भर्ती करेंगे। बाहर हुए कलाकारों में मुख्य भूमिका निभाने वाले निशांत मलकानी भी शामिल हैं।

इससे पहले एकता कपूर के चर्चित शो 'नागिन' के चौथे सीजन से रश्मि देसाई, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया जैसे बड़े कलाकारों को बाहर करके की खबर आई थी। उनके शो से बाहर होने का कारण निर्माताओं को लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए भारी नुकसान को बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक शो के निर्माता इतने बड़े कलाकारों की फीस को फिलहाल वहन नहीं कर सकते। अब देखना होगा कि आगे आने वाले समय में शो में कौन कौन रहता है। 

Related Story