पत्नी SUNITA के लिपस्टिक का शेड नहीं बता पाए GOVINDA,पत्नी बोली-"आजा चूम के देख ले"।

By Sarika Sept. 13, 2021, 3:59 p.m. 1k

रिषभ पांडे-बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (GOVINDA) की तरह उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (SUNITA AHUJA) भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गोविंदा और सुनीता को बहुत बार कई रियलिटी शोज़ में भी मेहमान के तौर पर साथ देखा गया है। हाल ही में यह दोनों कॉमेडिन कपिल शर्मा के शो में नज़र आए है। शो में कपिल ने गोविंदा और सुनीता आहूजा की जमकर खिंचाई की और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। 

द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर गोविंदा और सुनीता ने काफी मस्ती की। साथ ही कपिल के कई मजे़दार सवालों के जवाब भी दिए। कपिल शर्मा ने शो में गोविंदा के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा। इस सेशन में कॉमेडियन ने उनसे उनकी पत्नी सुनीता के लुक को लेकर कई सवाल किए। कपिल शर्मा के बहुत से सवालों का गोविंदा जवाब नहीं दे पाए। वहीं इस दौरान सुनीता ने गोविंदा से ऐसी बात बोल दी कि, वह काफी चर्चा का विषय बन गई हैं।

दरअसल कपिल ने गोविंदा से पूछा कि उनकी वाइफ ने किस कलर के ईयर रिंग्स पहने हुए हैं। इस सवाल से बचने के लिए गोविंदा मस्ती भरे अंदाज़ में गाना गाने लगे और सवाल को टाल दिया। इसके बाद कपिल गोविंदा से पूछते हैं कि उनकी वाइफ ने किस कलर की नेल पेंट लगाई है। लेकिन गोविंदा इस सवाल का भी जवाब नहीं दे पाते हैं। इस पर गोविंदा की पत्नी कपिल से कहती हैं कि वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। 

इसके बाद कपिल शर्मा गोविंदा से पूकौछते हैं कि सुनीता की लिपस्टिक का कलर न सा है। जिस पर गोविंदा ज़ोर से हंसने लगते हैं और सोचते  हुए लिपस्टिक का कलर रेड बताते हैं। गोविंदा के इस जवाब को सुनकर सुनीता हैरान होते हुए कहती हैं, 'लाल ही है ? आजा चूम के देख ले बेटा।' खास बात यह है कि अपनी वाइफ को देखने के बाद भी गोविंदा को लगता है कि उन्होंने रेड कलर की ही लिपस्टिक लगाई है, जिसपर उनकी वाइफ उन्हें बताती हैं कि उनकी लिपस्टिक का शेड न्यूड है। 

वहीं दूसरी ओर द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर से कपिल शर्मा की टीम में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और सुनीता के साथ स्टेज शेयर नहीं किया।

 

Related Story