''साथ निभाना साथिया 2'' को अलविदा कहने जा रही है गोपी बहू, आखिरी एपीसोड की शूटिंग की पूरी

By Neetu Nov. 19, 2020, 5:20 p.m. 1k

स्वीटी गौर - छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ''साथ निभाना साथिया 2'' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है । गोपी बहू जल्द ही शो में नज़र नहीं आएंगी। खबरों की मानें तो देवोलीना भट्टाचार्जी 23 नवंबर को आखिरी बार शो में नजर आएंगी। खबरे है कि देवोलीना के साथ स्वाति शाह, मोहम्मद नजीम और वंदना विठनाली भी शो छोड़ने वाले हैं । हाल ही में इस शो को अभी कोकिला बेन ने अलविदा कहा था और अब उनकी बहू भी इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी।

खबरे हैं कि शो के मेकर्स ने सीरियल की स्क्रिप्ट को बैलेंस करने के लिए ये फैसला लिया है। जिसके चलते उन्होंने मोदी परिवार के सदस्य को कम करने का मन बनाया । शो की कहानी में अभी दो परिवार हैं। मोदी और देसाई। मोदी परिवार की कहानी देसाई परिवार पर हावी हो रही है।  ऐसे में अब आगामी मंगलवार से 'साथ निभाना साथ‍िया 2' में सिर्फ देसाई परिवार की कहानी दिखाई जाएगी। मोदी परिवार से जुड़े कलाकार अब शो छोड़ रहे हैं।  

रिपोर्ट की मानें तो - सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में देबोलीना भट्टाचार्जी और बाकी मोदी परिवार के लोगों ने 11 नवंबर को अपनी आखिरी दिन की शूटिंग की थी। शूटिंग पूरी होने के बाद स्वाति शाह, वंदना विठलानी, मोहम्मद नाजिम भी देबोलीना भट्टाचार्जी के साथ इस शो को हमेशा के लिए बाय-बाय कर देंगी।

अब मेकर्स केवल देसाई फैमिली पर ही फोकस करना चाहते हैं।मोदी परिवार के जाने के बाद अब पूरी कहानी गहना और उनके पति के इर्द-गिर्द ही घूमने वाली है। लेकिन मेकर्स का ये फैसला ऑडियंस को कुछ खास रास नहीं आया है। मोदी परिवार को शुरूआत से ही लोगों को काफी प्यार मिला है ऐसे में मेकर्स का ये फैसला कितना सही साबित होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Story