जसलीन मथारू को गौतम गुलाटी ने दिया ओवर एक्टिंग की दुकान का टैग

By Arunima March 6, 2020, 6:13 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

मुझसे शादी करोगे को एक्स बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी होस्ट कर रहे हैं। वे हर शुक्रवार शो में आकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हैं और शो को नया मोड़ देते हैं। अपकमिंग एपिसोड में एक गेम खेला जाएगा। जहां गौतम घरवालों को बताएंगे कि पब्लिक ने उन्हें क्या टैग दिया है। सबसे पहले बात आई ओवरएक्टिंग की दुकान के टैग की।

 गौतम ने कहा कि पब्लिक ने एक घरवाले को ओवरएक्टिंग की दुकान का खिताब दिया है। आप लोगों के अनुसार वो कौन कंटेस्टेंट है जिसे लोगों ने ये टैग दिया होगा। सभी घरवाले संजना गलरानी का नाम लेते हैं। पर संजना खुद को नहीं जसलीन मथारू को ओवरएक्टिंग की दुकान मानती हैं। इस बीच जसलीन और संजना के बीच बहसबाजी भी होती है। 

आखिर में गौतम गुलाटी सभी को चौंकाते हुए खुलासा करते हैं कि इंडिया की नजर में ओवरएक्टिंग की दुकान संजना गलरानी नहीं बल्कि जसलीन मथारू हैं। अपना नाम सुनकर जसलीन हैरान हो जाती हैं। वो कहती हैं- क्योंकि मैं एक्सप्रेसिव हूं इसका ये मतलब नहीं कि मैं ओवरएक्टिंग करती हूं। जसलीन को भरोसा नहीं होता कि उन्हें ये टैग मिला है। 

फिर गौतम गुलाटी जसलीन को उनके वीडियो दिखाते हुए कहते हैं- इन्हें देखने के बाद आपको भी मालूम पड़ जाएगा कि इंडिया ने ये टैग आपको क्यों दिया है। वीडियो में जसलीन को वो फुटेज दिखाई जाती है जहां वे मयूर वर्मा से लड़ाई के बाद जोर-जोर से चीखती चिल्लाती हैं और अपनी धज्जियां उड़ने की बात कहती हैं। 

ये भी देखिए ;- MUJHSE SHAADI KAROGE:- कंटेस्टेंट ने शहनाज को बताया बायस्ड, गुस्से में बोलीं - जब तक हो इज्जत से रहो

Related Story