27 साल की हुईं कसौटी की प्रेरणा, साउथ फिल्मों में कर चुकीं है धमाल

By Aditi May 7, 2020, 9:59 a.m. 1k

टीवी और साउथ एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपना जन्मदिन पर ही सेलिब्रेट कर रही हैं। एरिका फर्नांडिस टीवी का फेमस शो कसौटी जिंदगी के-2' में नजर आ रही हैं। 

लॉकडाउन के चलते इन दिनों शो की शूटिंग बंद है। इस शो में एरिका ने प्रेरणा के रोल से लोगों के दिलों में खूब पहचान मिली। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारें में बताएंगे।

27 साल की एरिका मुंबई की रहने वाली हैं। मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने सेंट एंट्रू कॉलेज से बीए की पढ़ाई की थी। एरिका को असली पहचान 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (2016-17)' में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली। 

टीवी स्क्रीन पर रील लाइफ में हर वक्त ट्रडिशनल कपड़ों में नजर आने वाली एरिका रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। मॉडलिंग से शुरुआत करने वाली एरिका ने साउथ की कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।

एरिका फर्नांडिस अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं। एरिका का नाम पहले एक्टर अपने को-एक्टर पार्थ समथान के साथ जुड़ चुका है। इस दोनों को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गय़ा।

 इतना ही नहीं दोनों एरिका ने पिछले साल पार्थ के साथ मसूरी में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर दोनों कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं लेकिन एरिका ने कभी पार्थ संग रिलेशन में होने की बात नहीं कही। एक्ट्रेस ने हमेशा पार्थ और अपने रिलेशनशिप को दोस्ती का नाम दिया है।

Related Story