नागिन 4 फिनाले की शूटिंग खत्म, फेयरवेल पार्टी में भावुक हो गईं निया शर्मा

By Neetu July 31, 2020, 5:05 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- एकता कपूर (Ekta kapoor) का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' (Naagin 4) अब जल्द ही खत्म होने वाला है। इस बार इस शो में, निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी नज़र आए, हालांकि फिनाले एपिसोड में ऐक्ट्रेस अदा खान कि भी एन्ट्री एक बार फिर से होगी, जो शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आएगी। वही आपको बता दे कि अब इस सीरियल के फिनाले की शूटिंग खत्म हो चुकी है।' नागिन 4' के स्टारकास्ट ने फाइनल की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसके बाद शो के मकेर्स ने स्टारकास्ट को एक शानदार फेयरवेल पार्टी दी है। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दे कि इस पार्टी में 'नागिन 4' की टीम से साथ सभी कलाकार मस्ती करते नजर आए। इस लिस्ट में सुरभि ज्योति, अदा खान का नाम भी शामिल है। फेयरवेल पार्टी में सबसे पहले निया शर्मा ने अपने सह कलाकारों के साथ केक काटा। इसके बाद निया शर्मा ने अपनी एक शानदार फेयरवेल स्पीच भी दी जिसके बाद वो काफी भावुक भी हो गई।

निया शर्मा ने अपनी फैयरवेल स्पीच में बताया कि , 'मैं नागिन 4 की पूरी टीम को बहुत मिस करुंगी। खास तौर से शो के डायरेक्टर जिन्होंने एक टीचर की तरह मुझे काम करना सिखाया।' ये बात कहते हुए निया शर्मा ने शो के डायरेक्टर को अपने गले लगा लिया और भावुक हो गई।वहीं निया शर्मा की तारीफ करते हुए नागिन 4 के डायरेक्टर भी काफी इमोशनल हो गए। इसके बाद निया शर्मा अपने कोस्टार विजेंद्र कुमेरिया की भी तारीफ करती हुई नजर आई। निया शर्मा अपनी वीडियो में कहती दिखीं कि, 'विजेंद्र कुमेरिया एक शानदार कोस्टार हैं। मैं आज तक इतने अच्छे इंसान से नहीं मिली हूं। अगर मौका मिला तो हम दोनों दोबारा काम जरुर करेंगे।'

सोशल मीडिया पर निया शर्मा की ये वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस लगातार निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया के बारे में बात करते हुए दुख जाहिर कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि वह बृन्दा और देव की जोड़ी को बहुत मिस करने वाले हैं। इसके अलावा कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि 'नागिन 5' में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की जोड़ी एक बार फिर से वापसी कर सकती है।

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से 'नागिन 4' के सेट की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुरभि ज्योति, अदा खान, हिना खान, निया शर्मा रश्मि देसाई जैसी सभी नागिन एक साथ नज़र आ रही है। सभी सीजन की नागिन को एक साथ देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि 'नागिन 4' का फिनाले काफी धमाकेदार होने वाला है।

वही आपको बता दे कि "Naagin 5" का प्रोमो वीडियो आ गया है। जिसमें हिना खान नई नागिन के अवतार में नज़र आ रही है। शो में हिना का यह नया अवतार देख फैन्‍स खासे उत्‍साहित हो गए हैं और ऐक्‍ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में हिना का अंदाज जितना कातिलाना है, उतना ही जहरीला भी। दर्शक नागिन 5 के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे है।

Related Story