एकता कपूर की बालाजी कंपनी की VP तनुश्री दासगुप्ता हुई कोरोना का शिकार, अस्पताल में भर्ती

By Aditi July 13, 2020, 7:47 a.m. 1k

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है। पिछले 24 घंटे में टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स इस जानलेवा वायरस की चपेट में आए है। वहीं अब खबर है एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रेसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद पहले तनुश्री दासगुप्ता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया और अब 4 जुलाई को उन्हें मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक एकता कपूर की खास तनुश्री दासगुप्ता को ऑक्सीजन की जरूरत थी। इसी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया।

तनुश्री दासगुप्ता की मां पहले कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं। हल्के लक्षणों की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की आवश्यकता नहीं लगी। बालाजी टेलीफिल्म्स की वाइस प्रेसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता बताती हैं, 'मुझे शनिवार रात अस्पताल लाया गया जब मेरा ऑक्सीजन लेवल बिल्कुल ही खत्म हो गया था। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट किया और मुझे भर्ती होने की सलाह दी, ताकि मुझे मोनीटर किया जा सके। इससे पहले मैं अपनी मां के साथ घर पर थी, जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं थी। उनको होम क्वारंटाइन किया गया था और वो ठीक भी हो रही थीं।

आपको बता दें, एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 में काम कर रहे एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए हैं। रविवार को कसौटी जिंदगी-2 के अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ का कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक पाया गया है जिसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी इस खतरनाक वायरस का शिकार हो गई। . बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन परिवार समेत कोरोना वायरस की चपेट में आ गए।

Related Story