डॉक्टर बीआर अंबेडकर के लीड एक्टर को हुआ कोरोना, बंद हुई शो की शूटिंग !

By Aditi July 7, 2020, 1:36 p.m. 1k

कोरोना का कहर अभी भी देश और दुनिया में जारी है। कोरोना के बीच अब सभी लोग काम कर रहे है। सभी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है और पर लौट रहे है। ऐसे में बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 

मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  इसी के चलते शो की शूटिंग को 3 दिन के लिए रोक दिया गया है. जगन्नाथ निवंगुणे शो में डॉ बीआर अंबेडकर के पिता के रोल में हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। बता दें कि पिछले 3 दिन तक इस शो की शूटिंग बंद थी। 

वहीं आज यानी मंगलवार से इस शो की शूटिंग फिर से शुरु होने की खबर है। मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'

Related Story