Moghuls वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी

By Aditi July 13, 2020, 4:53 p.m. 1k

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपने परिवार के साथ रह रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि जल्द दृष्टि धामी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम Moghuls होगा। इसमे दृष्टि ख़ानजादा बेगम का किरदार निभाएंगी। इस वेब सीरीज को बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर निखिल अडवाणी बना रहे हैं। वह अपने बैनर एम्मी एंटरटेनमेंट के तहत सीरीज  प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Moghuls  सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। यह सीरीज मुगल साम्राज्य के इतिहाल पर बेस्ड होगी, जिसमे बाबर से लेकर औरंगजेब तक की पीढ़ियों की हिस्ट्री का जिक्र होगा।  इस सीरीज की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे अब स्थगित कर दिया गया।

दृष्टि धामी के टीवी शोज की बात करें तो उन्होंने टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह टेलीविज़न की लीडिंग और टॉप एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई', 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे पॉप्युलर शोज़ में काम किया है। सीरियल मधुबाला ने दृष्टि (Drashti) को सुपरस्टार बनाया था। 

इसके अलावा वो झलक दिखलाजा का सीजन 6 भी जीत चुकी हैं। आज दृष्टि अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। बीते दिनों ही दृष्टि सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आई थी। 

दृष्टि धामी का किरदार एक ऐसी महिला का था, जिसका अपनी ही दोस्त के पति के साथ अफेयर होता है। इस किरदार के लिए दृष्टि धामी को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी बुरा-भला कहा। जिसके बाद लोगों ने शो को बंद कराने की अपील की। शो के मेकर्स पर भी इस शो को बंद करने का दबाव हावी था। शो को लेकर काफी निगेटिविटी हुई और फिर दृष्टि ने शो छोड़ दिया।

Related Story