ननद की शादी में खूब मस्ती करती नजर आईं दृष्टि धामी, देखिए फोटो

By Aditi Feb. 27, 2020, 9:40 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) इन दिनों अपनी ननद की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडिटयो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में दृष्टि खूब मस्ती करती नजर आ रही है।

 

सामने आई वीडियो में एक्ट्रेस ननद की शादी के लिए एक डांस प्रफोर्मेस देंगी। जिसकी तैयारी करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी और हल्दी लगती नजर आ रही हैं। जैसे ही दृष्टि धामी (Drashti Dhami) को मौका मिला उन्होंने हल्दी लगाने की जगह ननद के साथ होली ही खेल डाली। 

तस्वीर में दृष्टि धामी (Drashti Dhami) दोनों हाथों से अपनी ननद के चेहरे पर हल्दी मलती नजर आ रही हैं। हल्दी की रस्मों मे दौरान दृष्टि धामी (Drashti Dhami) पिंक कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आई। तभी तो टीवी की ये हसीना अपने इस लुक में पति और सास के साथ पोज देती नजर आई।

बीते दिनों दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने अपनी पांचवी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने पति संग एक फोटो शेयर की जिसमे वो पति नीरज खेमका को लिपलॉक करती नजर आई थी। 

एक्ट्रेस ने साल 2015 में बिजनेस मैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी। जी हां,  नीरज खेमका ने ही दृष्टि (Drashti) के दिल को चुराया था। दृष्टि और नीरज ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था जिससे बाद दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ता गया।

आखिरकार दोनों ने 21 फरवरी 2015 को शादी की थी । इनकी शादी के जश्न में टीवी के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे। शादी की सारी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुईं थी । मेंहदी और संगीत की रस्म 19 और 20 फरवरी को हुई जबकि शादी 21 को हुई थी। दोनों की शादी को काफी प्राइवेट भी रखा गया था। क्योंकि इनकी शादी में मीडिया को पूरी तरह से बैन किया गया था । दृष्टि  (Drashti) ने सीरियल मधुबाला से लोगों के दिलों में जगह बनाई । 

सीरियल  मधुबाला ने दृष्टि  (Drashti) को सुपरस्टार बनाया था। इससे पहले भी वो कई सीरियल्स में नजर आईं । जिसमें गीत सबसे हुई पराई को काफी पसंद किया । इसके अलावा वो झलक दिखलाजा का सीजन 6 भी जीत चुकी हैं । आज दृष्टि अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। बीते दिनों ही दृष्टि सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आई थी, लेकिन शो को लेकर काफी निगेटिविटी हुई औऱ फिर  दृष्टि ने शो छोड़ दिया।

Related Story