लॉकडाउन में शालीन भनोट को आई एक्स-वाइफ दलजीत की याद

By Arunima April 24, 2020, 5:30 p.m. 1k

पूजा राजपूत

टीवी (Television) के पॉपुलर कपल्स (Popular Couple )में से एक थे, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)। दोनों की मुलाकात 2006 में सीरियल कुलवधू (Kulvaddhu) के सैट पर हुई थी।  दोनों ने 2009 में लव मैरिज की थी। शालीन-दलजीत की लव स्टोरी जितनी खूबसूतरत थी, इनकी शादी का अंत उतना ही दर्दनाक हुआ था। 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। 

दलजीत ने शालीन पर डोमेस्टिक वॉयलेंस का इल्ज़ाम लगाया था। कहा जाता है, कि दलजीत शालीन को अपने बेटे जेडन से भी मिलने नहीं देती थी, लेकिन फिर जेडन (Jedon) की भलाई की खातिर ही, दलजीत और शालीन ने आपसी कड़वाहट मिटाई और दोस्त बन गए।

अब लॉकडाउन के समय में अपने परिवार से दूर रह रहे शालीन भनोट को अपनी अच्छी दोस्त और एक्स-वाइफ दलजीत की याद आ रही है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शालीन ने अपने फ्यूचर प्लान, होम क्वारेंटीन रूटीन, बेटे जेडन, परिवार, और दलजीत के बारे में खुल कर बात की है। 

शालीन ने बताया कि ‘लॉकडाउन के समय में होम क्वारेंटीन में, मैं वो सब कर रहा हूं, जिसके बारे में मैं सोचा करता था। इस समय को मैं बेहद इंज़ॉए कर रहा हूं, मैं घर में रहकर ही जमकर बॉडी वेट से एक्सरसाइज़ कर रहा हूं। जो जिम में मैने कभी नहीं किया था। मुझे पढ़ने का भी बेहद शौक है, और इस लॉकडाउन ने मुझे किताबें पढ़ने का वक्त दे दिया है। 

इसके साथ ही शालीन से जब ये सवाल किया गया कि लॉकडाउन के खत्म होते ही वो सबसे पहले किससे मिलेंगे? तो जवाब में शालीन ने अपने परिवार और बेटे का जेडन का नाम लिया। 

आपको बता दें कि, शालीन का परिवार पुणे में रहता है, जब जेडन अपनी मम्मी दलतीत के साथ रहते हैं। बेटे जेडन के बारे में बात करते हुए शालीन ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से वो अपने बेटे से मिल नहीं पा रहे हैं, लेकिन हां वीडियो कॉल के ज़रिए वो अपने बेटे से बात करते रहते हैं।

 शालीन ने कहा कि ‘ जेडन के साथ मेरी वीडियो कॉल पर बात होती है। वो तो इनदिनों बहुत इंजॉए कर रहे हैं। वीडियो कॉल पर ही हम दोनों खेल भी लेते हैं। आजकल के बच्चे ऐसे हो गए हैं, कि आप उन्हें कुछ सीखा नहीं सकते, उल्टा वो ही हमें सिखा देते हैं। मैने एक दिन जेडन से पूछा कि नौ प्लैनेट्स के नाम बताओ तो उन्होने मुझे कहा कि डैड नौ नहीं आठ प्लैनेट हैं, प्लूटो अब प्लैनेट नहीं रहा। तब मुझे अहसास की - ओह सॉरी आउच, मुझेसे गलती हो गई।‘

इसके साथ ही शालीन ने अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर के बारे में भी बात की। जिनके साथ अब शालीन अच्छी दोस्ती रखते हैं। अपने पुराने शोज के बारे में बात करते हुए शालीन ने बताया कि ‘डांस रिएलिटी शो नच बलिए मेरे दिल के बहुत करीब है। क्योंकि दलजीत मुझे नच बलिए की वजह मिली थी, और दलजीत से मुझे जेडन मिला। तो वो शो मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगा।‘

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए शालीन ने बताया कि वो एक ऐसे प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं, जो उनकी लाइफ और करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। हांलाकि शालीन ने अपने प्रोजेक्ट का नाम उजागर नहीं किया।

Related Story