DIPIKA KAKAR ने पति SHOAIB को दिया ये खास बर्थडे गिफ्ट, देखिए तस्वीर

By Aditi June 30, 2020, 10:15 a.m. 1k

टीवी का फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फैंस को इन दिनों की जोड़ी खूब पसंद आती है। हाल ही में शोएब ने अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इस खास मौके पर दीपिका ने और भी खास बनाया था। दीपिका ने शोएब के लिए खुद बर्थडे की सारी तैयारियां की थी। दीपिका ने पति के लिए खास चॉकलेट केक बनाया था। इसके अलावा पास्ता, पिज्जा, चॉकलेट शेक भी बना था, लेकिन बर्थडे गिफ्ट नहीं दे पाई थीं ऐसे में अब दीपिका ने पति को प्यारा सा तोहफा दिया है। 

दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति शोएब की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- देखो ये बच्चे की तरह एक्साइटेड हैं. #belatedbirthdaygift". पत्नी से गिटार गिफ्ट में पाकर कितने खुश हैं, ये तो शोएब की इस तस्वीर से साफ नजर आता है। 

पिछले दिनों दीपिका ने पति शोएब को धन्यवाद कहते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था. जिसमें दीपिका ने कहा था- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं. कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं. फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे. नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है. लेकिन तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो. और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो. तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं। 

बता दें कि इस कपल ने 2 साल पहले शादी की थी। इस कपल ने अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में थी जिसका कारण था एक्ट्रेस दीपिका का मुस्लिम धर्म अपनाया। दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम, दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई थी। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरों खूब वायरल हुई थी।

Related Story