दीपिका कक्कड़ ने बनवाया अपने और पति के नाम का टैटू, लिखा-वो है मेरी खुशियों का कारण !

By Aditi Nov. 19, 2020, 4:21 p.m. 1k

टीवी की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन दीपिका अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका कक्कड़ अपने पति के साथ गोवा वेकेशन पर गई थी जहां उन्होंने खूब मस्ती की। 

जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट करके दिखाई भी थी। इसी अब दीपिका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है इस फोटो में दीपिका अपने हाथ पर बना टैटू फ्लॉट करती दिखाई दे रही हैं। इस टैटू को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इसपर उन्होंने अपना और अपने पति का नाम जोड़कर हाथ पर 'शोएइका' का टैटू करवाया है। 

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू की एक तस्वीर साझा की और बहुत खुश दिखीं। उन्होंने टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन में सभी ख़ुशियों का कारण #allhamdulillah #blessed। आपको बता दें दीपिका गोवा जाना चाहती थीं और पति शोएब ने उसकी इच्छा पूरी की और एक हफ्ते के ट्रीप पर ये कपल अपने दोस्तों के साथ गोवा गाड़ी से रवाना हुआ था। 

दोनों कभी भी एक-दूसरे को खास महसूस कराने का मौका नहीं छोड़ते हैं और हर चीज में हमेशा साथ रहते हैं। सालों तक डेट करने के बाद शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने एक कदम आगे बढ़ते हुए शादी की थी। शोएब और दीपिका की मुलाकात शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी और आखिरकार उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों 2018 में एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Related Story