विज्ञापन
विज्ञापन

Dance Deewane 3 Winner: 'डांस दीवाने 3' के विनर बनें Piyush-Rupesh, इनाम में मिली मोटी रकम

E24

मुंबई। पीयूष गुरभेले (Piyush Gurbhele) और रुपेश सोनी (Rupesh Soni) ने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) की ट्रॉफी पर कब्जा करते हुए 40 लाख रुपए कैश का इनाम अपने नाम कर लिया है। पीयूष गुरभेले और रुपेश सोनी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया जज कर रहे थे।

'डांस दीवाने 3' के ग्रैंड फिनाले में 6 फाइलिस्ट जोड़ियों के बीच कड़ा मुकाबला था। इन जोड़ियों में सोमांश डंगवाल और आकाश थापा, पीयूष गुरभेले और रुपेश सोनी, सूचना चोर्ज और वैष्णवी पाटिल, गुंजन सिन्हा और सागर बोरा, सोहेल खान और विशाल सोनकर, अमन कुमार राज और योगेश शर्मा शामिल थे। इन सबको मात देते हुए पीयूष और रुपेश की जोड़ी ने ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

पीयूष शो के शुरुआती दिन से ही कोरियोग्राफर और जज धर्मेश येलांडे के फेवरेट थे। धर्मेश को कई बार पीयूष से ऑटोग्राफ लेते और गिफ्ट देते देखा जा चुका है। वहीं, शो के बाकी दो जज और शो में आए कई और मेहमान भी पीयूष के डांस की तारीफ कर उनका ऑटोग्राफ लेते देखे जा चुके हैं। 'डांस दीवाने 3' के विनर का खिताब जीतने के बाद पीयूष ने खुशी जाहिर करते हुए कहा,'मैं खुश हूं, एक्साइटेड हूं, कई सारी भावनाएं चल रही हैं, जिन्हें मैं बयान नहीं कर पा रहा हूं। ये मेरे लिए सपने जैसा है और मेरे पास जज माधुरी मैम, तुषार सर, धर्मेश सर को धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं है। बाकी मैं उन सभी दर्शकों का भी शुक्रियाअदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी और रुपेश की जोड़ी को पसंद किया और वोटों के जरिए दिल खोलकर प्यार लुटा हमें विनर बना दिया।'

रुपेश सोनी ने ट्रॉफी जीत कहा,'ये ट्रॉफी मेरे और पीयूष के लिए काफी मायने रखती है, साथ ही ये जीत काफी बड़ी है। इस शो ने डांसिंग के फील्ड में मेरे और पीयूष के लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं।'

first published:Oct. 11, 2021, 12:24 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .