घर पर ही पति के साथ डिनर डेट पर दिखीं काम्या, शेयर की रोमांटिक फोटो

By Aditi April 17, 2020, 12:44 p.m. 1k

अदिति यादव- टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi)  ने फरवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh) संग शादी रचाई थी। इस कपल की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो कल ही वायरल हो गई थी।

 इस कपल की शादी को पूरे दो महिने हो गए हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर काम्या अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। काम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पति शलभ की एक फोटो शेयर कि है जिसमे दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 

काम्या ने कैप्शन लिखा- डिनर डेट मेरे पति डांग के साथ। काम्या और शलभ की ये तस्वीर उनके घर की है। तस्वीर में पीछे का नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है। साथ ही ये दोनों सितारे एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के चलते देश को लॉकडाउन किया गया है ऐसे में इस कपल ने घर पर ही अपनी डिनर डेट को एन्जॉय किया। 

इससे पहले काम्या ने पति संग एक फोटो शेयर कि थी, जिसमें उनके पति सिर में तेल लगाते नजर आए थे। उन्हें हेड मसाज दे रहे थे। ये फोटो शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा था- तेलमालिश। आपको बता दें कि इस साल फरवरी में उनकी दूसरी शादी हुई है। दोबारा काम्या को दुल्हन के रूप में देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। शादी के इस कपल ने मुंबई और दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी थी। 

इससे पहले साल 2003 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी। बंटी और काम्या पंजाबी की एक बेटी भी है। साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वैसे काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।  अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

 

Related Story