कंटेस्टेंट की मदद के लिए आगे आए कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, चुकाएंगे लाखों का लोन

By Aditi Oct. 13, 2021, 5:23 p.m. 1k

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, टीवी का फेमस शो डांस रियलिटी शो डांस प्लस अपने छठें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अब कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी टीम के कंटेस्टेंट की मदद का बड़ा फैसला लिया है।

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी टीम के कंटेस्टेंट प्रांशु का लोन चुकाने का निर्णय लिया है। पुनीत की यह दरियादिली शो के अपकमिंग एपिसोड में देखी जाएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम पुनीत के कंटेस्टेंट्स प्रांशु और कुलदीप की परफॉर्मेंस के बाद 'सुपर जज' रेमो डिसूजा उनकी तारीफ करते हैं। वे कहते हैं- 'आपकी परफॉर्मेंस मुझे आगे बढ़ने और बेहतर करने के लिए इंस्पायर करती है। एक डांसर के तौर पर भी मुझे ये सोचकर तकलीफ होती है कि मैं इस तरह के मूव्स के साथ क्यों नहीं आया।

प्रांशु के फैमिली स्ट्रगल को भी लोगों के साथ शेयर करते हैं। इसी दौरान वे उनके लोन चुकाने का निर्णय सबके सामने अनाउंस करते हैं। पुनीत कहते हैं- 'प्रांशु हमेशा अपनी आंखों में चमक लिए मुस्कुराता रहता है पर उसके दिल में बहुत सारा गम छुपा है। वो बात जो मुझे अब पता चली जब मैं उससे हार्ट-टू-हार्ट बात की। 

मौजूदा समय में प्रांशु का परिवार लोन के बोझ से दब गया है और प्रांशु के लिए छोटा सा आभार जताने  के लिए मैं फैसला लिया है कि मैं उसके ये लोन्स चुकाउंगा और निश्च‍ित करूंगा कि उसकी जिंदगी में और कोई परेशानी ना हो। बात करें पुनीत पाठक के वर्क फ्रंट की तो वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन नौ के विजेता रह चुके है। उन्होंने एबीसीडी, एबीसीडी 2, नवाबजादे सहित कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे डांस रियलिटी शो को जज भी करते हैं।

Related Story