मैंने अपनी शादी को भगवान को भरोसे छोड़ दिया है- चारू असोपा

By Aditi July 30, 2020, 2:30 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और रजावी सेन काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते मीडिया में छाए हुए हैं। 2 महीने से खबरें आ रही है कि  दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जहां इन दिनों राजीव दिल्ली में रहे हैं और चारू मुंबई में अकेली रह रही हैं। पहले दोनों ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब दोनों के बयान खुलकर सामने आने लगे हैं।

हाल ही में चारू ने फिर अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, चारू ने कहा कि, ‘मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहूंगी, अगर मेरी किस्मत में मेरी शादी ठीक होना लिखा है तो हो जाएगी। मैंने अब इसे भगवान भरोसे छोड़ दिया है। अगर इस अंधेरी गुफा में रोशनी की कोई उम्मीद है तो किसी न किसी दिन रौशनी आएगी’।

वहीं इससे पहले राजीव ने कहा था कि कोई चारू का ब्रेन वॉश कर रहा है। चारू का कोई करीबी है जो उनका ब्रेन वॉश कर रहा है वरना वो सीधी साधी लड़की हैं। मुझे जिस दिन पता चल जाए उस दिन मैं उसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करूंगा। आपको बता दें कि इस कपल ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी नहीं मनाई। एनिवर्सरी से दो महीने पहले ही अलग अलग रहने लग गए थे।

खबर ये भी है कि इस कपल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद राजीव सेन घर छोड़कर चले गए। चारू और राजीव ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। इसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई।

 दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी। चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । वहीं  राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

Related Story