लॉकडाउन के चलते परिवार से दूर ऑस्ट्रेलिया में फंसी चांदनी भगवनानी

By Aditi April 26, 2020, 8:34 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश को लॉकडाउन किया हुआ हैं। ये लॉकडाउन 3 मई तक किया गया है। ऐसे में कई ऐसे सितारों है जो अपने घर नहीं बल्कि कई बाहर फंसे हुए और वापस अपने घर नहीं लौट पाए। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी के साथ हुआ। चांदनी भगवनानी इन दिनों अपने घर से सात समंदर पार हैं। 

चांदनी भगवनानी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई हैं। एक्ट्रेस पिछले एक महीने से ऑस्ट्रेलिया में ही रही हैं। एक इंटरव्यू में चांदनी ने बताया है कि वो ऑस्ट्रेलिया किसी काम के चलते आई थीं, लेकिन लॉकडाउन लगने के चलते वो वहीं फंस गईं है।

आगे उन्होंने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया काफी महंगा है। यहां वो अपनी सेविंग से अपना गुजारा कर रही हैं। इंटरव्यू में चांदनी ने इस बात का भी खुलासा किया कि पहले वो ऑस्ट्रेलिया में पूरे एक महीने तक एक होटल में रही हैं। एक महीने बाद चांदनी ने मेलबर्न में एक अपॉर्टमेंट रेंट पर ले लिया है। वो अब वहीं अपना गुजारा कर रही हैं।

वैसे चांदनी उस अपॉर्टमेंट में अकेली नहीं रह रहीं हैं। उन्होंने बताया है कि उनके साथ दो दूसरे भारतीय भी हैं। बता दें कि चांदनी इस समय जिन दो लड़कियों के साथ रह रही हैं वो उनकी अच्छी दोस्त बन गई हैं। एक्ट्रेस के वर्क की बात करें तो चंदानी टीवी वो सीरियल संजीवनी 2 में आशा के किरदार में नजर आई थीं। इससे पहले चंदानी भगवानानी को सीरियल 'अमिता का अमित' में भी देखा जा चुका है।

 

Related Story