लॉकडाउन के चलते देबिना बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, पति गुरमीत के काटे बाल

By Aditi May 7, 2020, 8:43 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ हैं। भारत में भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है। भरात में आए दिन इस वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं। ऐसे में सरकार इससे लड़ने की पूरी पूरी कोशिश कर रही हैं। पूरे देश को सरकार ने लॉकडाउन घोषित किया हुआ है।

ऐसे में पूरे देश की जनता को बाहर जाने से रोका गया हैं। इसका पालन आम जनता से लेकर टीवी और बॉलीवुड सितारें खूब कर रहे हैं। हर कोई अपने घरों में ही रहकर सारे काम कर रहा हैं। सेलेब्स अपनी ब्यूटी सर्विसेज के लिए भी बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन की वजह से हेयर स्टाइलिस्ट बन गए हैं।

 बीते दिनों कई सेलेब्स ने घर पर ही अपने पति और बच्चों के बाल काटे। वहीं अब इस लिस्ट में टीवी का मोस्ट पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का नाम भी शामिल हो गया है।

गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमे वो अपनी वाइफ देबिना से हेयरकट करवाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये कपल इन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है लगातार अपनी होम स्टे डायरी शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों ये कपल घर की साफ-सफाई करता नजर आया था। तो वहीं दोनों मिलकर अपनी फनी टिकटॉक वीडियो शेयर कर फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी पर आने वाले रामायण से काफी फेमस हुए थे। इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था। इसके बाद गुरमीत चौधरी गीत और पुनर विवाह में भी नजर आए। टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी खामोशियां और वजह तुम हो में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं। वहीं देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने मायावी से टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा था। टीवी के साथ-साथ उन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है।  

Related Story

Next Story

डॉक्टर बीआर अंबेडकर के लीड एक्टर को हुआ कोरोना, बंद हुई शो की शूटिंग !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:36 p.m. 1k

कोरोना का कहर अभी भी देश और दुनिया में जारी है। कोरोना के बीच अब सभी लोग काम कर रहे है। सभी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है और पर लौट रहे है। ऐसे में बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 

मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  इसी के चलते शो की शूटिंग को 3 दिन के लिए रोक दिया गया है. जगन्नाथ निवंगुणे शो में डॉ बीआर अंबेडकर के पिता के रोल में हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। बता दें कि पिछले 3 दिन तक इस शो की शूटिंग बंद थी। 

वहीं आज यानी मंगलवार से इस शो की शूटिंग फिर से शुरु होने की खबर है। मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'

Related Story

Next Story

अपनी विदाई में फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस SANGEETA CHAUHAN, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:07 p.m. 1k

टीवी कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को बेहद सादगी से शादी रचाई। कोरोना के कहर में इस कपल ने परिवार के 5 लोगों की मौजूदगी में मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे में शादी की, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरे विदाई के समय की है। इन तस्वीरों में संगीता बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान संगीता अपने छोटे भाई के गले लग कर रो पड़ीं थी। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद उनके पति मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहे। 

विदाई की फोटो शेयर करते हुए संगीता ने लिखा, जब एक दुल्हनिया रोना चाहती है लेकिन उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर से हुई है। मनीष ने मेरी विदाई में मुझे चैन से रोने तक नहीं दिया। फोटो में आप देख सकते हो कि संगीता रोते-रोते अचानक हंसती हुई नजर आ रही हैं। इससे यहीं लग रहा है कि विदाई के दौरान पति मनीष ने उन्हें रोते रोते हंसा दिया होगा।

बता दें कोरोना के बीच सावधानी को देखते हुए कपल ने अपनी शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया था। इस शादी में दोनों के मां-पिता शामिल नहीं हुए थे। मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया था। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा मनीष की बहन और जीजा शामिल थे। इस कपल ने मास्क पहनकर गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। 

इस खास मौके पर संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे। वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए थे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी। मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए थे। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए थे।

Related Story

Next Story

सुबह सात बजे कसौटी की शूटिंग के लिए निकले KARAN PATEL, जानिए कैसी रही कोरोना के दौरान शूटिंग ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 11:04 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- अनलॉक 1 के बाद टेलीविजन की दुनिया में सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जहां लॉकडाउन के दौरान बहुत से सीरियल्स पर कोरोना की मार पड़ी, वहीं शूट दोबारा शुरू होने के बाद कुछ सितारों ने सैट पर जाने से परहेज़ किया और अपने शो को अलविदा कह दिया।

इन्हीं सितारों में से एक हैं एक्टर करण सिंह ग्रोवर, जिन्होने सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में मिस्टर बजाज के रोल से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। करण सिंह ग्रोवर की जगह शो में अब एकता कपूर के फेवरेट करण पटेल फिट हो गए हैं। रमन भल्ला अब मिस्टर ऋषभ बजाज बन गए हैं।

आपको बता दें, कि करण पटेल ने आज से अपने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए करण सुबह 7 बजे ही शो के सैट पर पहुंच गए। अंदर जाने से पहले करण पटेल ने मीडिया से भी बात की और बताया कि “मिस्टर बजाज का कैरेक्टर आइकोनिक कैरेक्टर है, और इस रोल को निभाने के लिए वह बेहद एक्साइटिड हैं। खुशी की बात है कि ये हैं मोहब्बतें के खत्म होते ही उन्हें कसौटी जिंदगी की में इतना बड़ा रोल निभाने के मौका मिला”।

पहले दिन शूट पर पहुंचे करण ने कोरोना की वजह से शो के सैट्स के बदले माहौल पर भी बात की। करण ने कहा कि “अगर हर शख्स सावधानी बरते और खुद अपना ख्याल रखे तो यह इतनी बड़ी बात भी नहीं है”। हाल ही में करण पटेल का ‘मिस्टर बजाज’ वाला लुक भी रिवील हुआ है। करण पहली बार ग्रे हेयर्स में नज़र आएगें। इस लुक को लेकर करण भी बेहद एक्साइटिड हैं। साथ ही उन्होने कहा कि उनके फैंस को भी ये लुक पसंद आ रहा है, इसलिए उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है”।

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस में भी इज़ाफा कर दिया है। सूत्रों की मानें तो करण ये हैं मोहब्बतें के लिए 1.5 लाख रूपये फीस प्रति एपिसोड लेते थे। जिसे अब कसौटी में ऋषभ बजाज के रोल के लिए बढ़ाकर उन्होने 3 लाख रूपये प्रति एपिसोड कर दिया है।

अपनी इस नई शुरूआत को लेकर करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भी बात की थी। करण ने कहा कि “मैं इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हूँ । मैं एक बार फिर अपने फैन्स के लिए टीवी स्क्रीन्स पर आने वाला हूँ । सच बताऊं, तो मेरे फैन्स की वजह से ही मैं इस किरदार के लिए एक्साइटेड हूँ । मैंने अब तक बहुत से रोल किए जिसे मेरे चाहने वालों ने सराहा और उम्मीद है इस बार भी मुझे वो मिस्टर बजाज के किरदार में पसंद करेंगे ।” 

वैसे आपको बता दें की करण पटेल स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा हैं, और जल्द ही इस शो का फिनाले एपिसोड मुंबई में शूट होने वाला है। इसपर करण ने कहा, “जी हां जल्द ही खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और हम सारे सेफ्टी प्रिकॉशन को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शुरू करेंगे।”

Related Story

Next Story

PICS: 39 साल के हुए MAHENDRA SINGH DHONI, गुपचुप रचाई थी साक्षी संग शादी

single-post

By E24 July 7, 2020, 10:47 a.m. 1k

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (तब बिहार) के रांची में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी ये नाम क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं। अपने बड़े बालों के साथ बल्लेबाजी करते धोनी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते माही, विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को सुझाव देते है। 

झारखंड के रांची से आने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयां दी। धोनी क्रिकेट के मैदान में जितना धमाल मचाते हैं वहीं पर्सनल लाइफ में वो काफी सुलझे हुए हैं। धोनी के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी बता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। धोनी और साक्षी के पिता रांची में एक ही कंपनी मेकॉन में काम करते थे। इसीलिए धोनी-साक्षी बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। धोनी और साक्षी रावत तब रांची के डीएवी श्यामली के स्कूल में साथ पढ़ते करा करते थे।

 साक्षी और धोनी के परिवार एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। कोलकाता की साक्षी सिंह रावत के परिवार का नाता देहरादून से जुड़ा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के रांची में पैदा हुए पर उनका परिवार अलमोरा जिले से है। 

ऐसे में दोनों का उत्तराखंड कनेक्शन भी है। साक्षी फिर से सीधे ही देरादून चली गईं तो दोनों परिवारों के बीच कोई कनेक्शन ही नहीं बचा, लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा हो उसे कौन टाल सकता है। धोनी और साक्षी की मुलाकात अचानक की कोलकाता में हुई। 

 उस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स में मैच खेला जा रहा था। जिस होटल में धोनी रुके थे उसी होटल में साक्षी ट्रेनिंग ले रहीं थीं। होटल के मैनेजर युद्धजीत दत्ता ने साक्षी की धोनी से मुलाकात कराई। इसके बाद धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और मैसेज किया। 

पहले साक्षी को लगा कि कोई फिरकी ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि वो धोनी ही है। इसके बाद 2008 में दोंनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। किसी को इनके रिलेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी। अचानक ही खबर इनकी सगाई की आ गई। 

4 July 2010 को देहरादून के एक होटल में सारी तैयारियां चुपचाप ही हो गईं थीं। अचानक ही दोनों ने शादी भी कर ली। मीडिया में शादी की कोई खबर तक नहीं पहुंच पाई थी। 

बाद में सबको पता चला कि ये शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में परिवार के साथ सुरेश रैना और जॉन अब्राहम जैसे कुछ नाम ही शामिल हुए। शादी के काफी वक्त 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। धोनी आज वाइफ साक्षी के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। 

Related Story