Bigg Boss 15: किस बात पर शमिता शेट्टी ने बहाए आंसू, सलमान खान ने तेजस्वी को कराया चुप

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी के मोस्ट एंटरटेनिंग शो बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आ चुके है। जहां बीते एपिसोड में जमकर धमाल हुआ था। वहीं आने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रितेश के आने से घर का माहौल एंटरटेनिंग हो गया है। इस हफ्ते के वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) में भी जमकर धमाल मचने वाला है और हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) घरवालों की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं। 

दरअसल शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहें है। प्रोमो वीडियो में सलमान घरवालों से कह रहे है कि उनके कुछ ना कर पाने की वजह से पिछले सीजन्स के सदस्यों को शो में लाना पड़ा है। जिसकी वजह से सलमान बेहद नाराज दिखाई दिए। सलमान ने कहा कि- आप लोगों को जगाने के लिए हम लोगों को पिछले सीजन्स के कंटेस्टेंट्स लाने पड़े है। ये जो सीजन है, इसमें सब के सब झूठे दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच सलमान की बात को सुनकर तेजस्वी उन्हें जवाब देते हुए कहती है कि- कोई इस घर में इतना बड़ा एक्टर नहीं है कि झूठी एक्टिंग करने की हिम्मत रखे। 

तेजस्वी की इन बातों को सुनकर सलमान उन्हें बीच में ही रोक देते हैं और चुप होने के लिए कहते हैं। लेकिन तेजस्वी सलमान खान की बात को कहा मानने वाली थी, वह मना करने के बावजूद भी बोलती हैं। इतने में सलमान कहते हैं- तेजस्वी क्या मैं तुम्हें अभी रोक सकता हूं। फिर थोड़ी ही देर बाद सलमान ने कहा- तुम लोग एक चांस मिलना भी डिजर्व नहीं करते हो। सलमान खान के इस वार के बाद अब देखने वाली बात यह होगी कि घरवालों के गेम में कोई बदलाव आता है या नहीं।

वीकेंड का वार में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने सभी घरवालों को आइना भी दिखाया और सभी की कमिया बताई। इस बीच देवोलीना की एक बात सुनकर शमिता शेट्टी रोने लगीं। क्योंकि देवोलीना ने उन्हें दोगला कह दिया था, जिसकी वजह मे शमिता चिढ़ गईं। वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के गेम पर भी सवाल खड़े किए गए। सलमान खान ने करण कुंद्रा को फटकार लगाते हुए कहा कि वह प्यार में निकम्मे हो गए हैं। उनके गेम को क्या हो गया है? ऐसा लग रहा है कि जैसे वे बिग बॉस हाउस में छुट्टियां मनाने आए हैं, गेम खेलने नहीं। 

first published:Nov. 27, 2021, 12:22 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .