Bigg Boss 15: जय भानुशाली के बाहर होते ही ये 2 कंटेस्टेंट भी हुए ऑउट, फैंस ने जताया दुख

E24

रिषभ पांडे, मुंबई। टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 15 में इस समय हर एक कंटेस्टेंट पर खतरे की घंटी बज रही है। क्योंकि बीते दिनों इस शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आईं थी। जिसमें शामिल हर एक सदस्य पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। सबसे पहले पहले सिम्बा नागपाल को शो से एलिमिनेट किया गया था। जिसके कुछ ही घंटे के बाद जय भानुशाली के इविक्शन की भी खबर आने लग गई। अब इस शो के फैंस को फिर से झटका लगने वाला है। क्योंकि ताजा जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने जय के बाद शो से अब दो और कंटेस्टेंट्स को निकालने का फैसला किया है। 

द खबरी नाम के एक फैन पेज ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया है कि जय भानुशाली के साथ-साथ मेकर्स ने नेहा भसीन और विशाल कोटियान को भी शो से बाहर कर दिया है। अगर नेहा भसीन के बारे में बात करें तो उन्होनें वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री की थी। वहीं दूसरी ओर विशाल कोटियान इस शो की शुरुआत से ही घर में बने हुए थे। 

नेहा भसीन के एलिमिनेशन की खबर सुनते ही लोग काफी परेशान दिखाई दे रहें है। खास कर की शमिता शेट्टी के फैंस इस बात पर चिंता जता रहें है, क्योंकि फैंस का कहना है कि अब शो में शमिता का कोई सच्चा दोस्त नहीं बचा है। लेकिन विशाल कोटियान के इविक्शन के बारें में सुनकर लोग जश्न मना रहे हैं, क्योंकि विशाल ने पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को धोखा दिया था और घर वालों से उनकी बन भी नहीं रही थी। 

इस बीच एक कमाल की खबर यह है कि बिग बॉस 15 में राखी सावंत अपने पति के साथ एंट्री कर रही हैं। वही राखी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई भी इस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगी। इन सब कश्मोकश को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि इस बार मेकर्स किसी भी तरह अच्छी टीआरपी लाने की कोशिश कर रहें हैं, लेकिन वह इसमें सफल होंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

first published:Nov. 26, 2021, 6:28 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .