विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15: भारती और हर्ष की अनाउंसमेंट सुनकर उड़ी घरवालों की नींदे, होनें वाला है शॉकिंग एलिमिनेशन

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आज रात कंटेस्टेंट्स की परेशानियां बढ़ने वाली है। क्योंकि शो के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री होने वाली है। कलर्स टीवी ने आज रात के एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें हर्ष और भारती की अनाउंसमेंट सुनने के बाद सभी घरवालों के चेहरे उतर जाते है। रिलीज किए गए इस प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को झटका देने की पूरी प्लानिंग बना ली है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि हर्ष और भारती घरवालों को एक टास्क दे रहे हैं, जिसके जरिए वह एक और शॉकिंग एलिमिनेशन करने वाले हैं। टास्क के बारे में सुनकर घरवालों के होश उड़ते हुए दिखाई दे रहें हैं।दरअसल भारती और हर्ष ने घर में आकर अगले एलिमिनेशन की घोषणा की है। मिल रही जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता भी कट गया है। इससे पहले इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को बाहर किया गया था। जय भानुशाली के जाने से फैंस बेहद निराश नजर आ रहें है। यह बात तो मानने वाली है कि जय भानुशाली सबसे स्ट्रांग केटेस्टेंट में से एक थे और कई लोग तो उन्हें बिग बॉस 15 के विनर के तौर पर भी देख रहे थे।

और पढ़िए -  Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल के बाद अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेट, ट्वीटर पर भड़का लोगों का गुस्सा

वही बिग बॉस 15 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए राखी सावंत की भी एंट्री होने वाली है। राखी सावंत इस बार शो में अपने पति रितेश के साथ आएंगी। शो का एक प्रोमो में राखी अपने पति की झलक दिखाती नजर आ रही हैं। राखी के पति भी बिग बॉस 15 में आने के लिए काफी एक्साइटेड लग रहें हैं।  

शो में मेकर्स ने जिस तरह कंटेस्टेंट्स को बाहर किया है, उसे देखकर दर्शकों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली के इविक्शन से निराश हुए फैंस ट्विटर पर लगातार मेकर्स को सुनाने में लगे हुए हैं और अपना गुस्सा निकाल रहे है। 

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 25, 2021, 4:33 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .