Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने गुस्से में तेजस्वी को कही ये बात, करण कुंद्रा क्यों हुए नाराज?

E24

मुंबई। टीवी की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 का आने वाला एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। क्योंकि आने वाले एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच बहस होने वाली हैं। दरअसल, जैसे ही शमिता शेट्टी नाराज होकर तेजस्वी प्रकाश से कहती है कि ' तुम असुरक्षित और जलन महसूस करती हो' वैसे ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

कलर्स टीवी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच की लड़ाई देखी जा सकती हैं। इस लड़ाई को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि अब घर में कुछ अलग होने वाला हैं, क्योंकि शमिता और तेजस्वी एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं।

प्रोमो में आप देख सकते है कि एक टास्क के दौरान जब एक प्रतियोगी को डाउनग्रेड करने के लिए कहा जाता है तब शमिता शेट्टी अपना दिमाग लगाते हुए तेजस्वी का नाम लेती हैं। शमिता शेट्टी कहती हैं कि, ''मैं तेजस्वी को डाउनग्रेड करना चाहूंगी।'' उनकी इस बात को सुनकर तेजस्वी प्रकाश गुस्से में आकर शमिता शेट्टी से कहती हैं कि, 'आपके मन में हमेशा से मेरे लिए समस्या है। आप आपकी चोट की वजह से नॉमिनेशन से बची हुईं हैं।' 

फिर इसका जवाब देते हुए शमिता कहती हैं कि "आपके ब्वॉयफ्रेंड को ही रखा है मैंने।" इस बात को सुनने के बाद तेजस्वी आग बबुला हो जाती है और चिल्लाते हुए कहती हैं, "इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए, तो उससे भी तो पूछो।" इस पर करण शांत स्वभाव में तेजस्वी को चुप रहने के लिए कहते हैं और बोलते हैं "मत कर ना यार।" इसके बाद शमिता शेट्टी भी भड़कते हुए कहती हैं, ''तुम बहुत जलती हो और असुरक्षित हो, शर्म करो।''

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में ये घमासान लड़ाई देखकर, ये कहना गलत नहीं होगा कि कॉम्पटीशन सच में टफ होता जा रहा हैं।

first published:Jan. 12, 2022, 5:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .