Bigg Boss 15: NRI नहीं बल्कि कैमरा मैन है राखी सावंत का पति रितेश, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

E24

मुंबई। टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों काफी  सुर्खियां बटोर रहा है। शो की टीआरपी के लिए मेकर्स खूब मेहनत कर रहे हैं। टीआरपी की खातिर शो में एक बार से राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई। राखी के साथ-साथ उनके पति रितेश (Ritesh) का भी दुनिया के साथ सामना हुआ। कपल के घर में घुसते ही शो की टीआरपी काफी ऊपर पहुंच गई है। हालांकि, अब शो के दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने राखी सावंत के पति रितेश को लेकर झूठ बोला है, जिसका कच्चा-चिट्ठा खुलते ही फैंस के होश उड़ गए हैं। 

बता दें राखी सावंत साल 2019 में रितेश संग शादी के बंधन में बंधी थीं। हालांकि, 'ड्रामा क्वीन' ने बीते दो सालों से पति की एक भी झलक नहीं दिखाई थीं। वहीं जब फैंस को पता चला कि रितेश बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो इसने लोगों के बज को काफी हाई कर दिया। पहले दी गई जानकारी के अनुसार रितेश असल में एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं, लेकिन उनकी बोली उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं बनाती जो सालों से विदेश में काम कर रहा हो। इसके अलावा दर्शकों ने उन्हें 'लॉलीपॉप लागेलु' पर गाते और नाचते हुए देखा, जो काफी हैरान करने वाला था।

इन्हीं सब को मद्देनजर रखते हुए अब अफवाहें फैल रही हैं कि रितेश मूल रूप से 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के सेट पर एक कैमरामैन है। इसी बात का जिक्र मशहूर 'द खबरी' ने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर भी किया था, जिसने ट्वीट में लिखा था, 'अब ये अफवाह कौन फैला रहा है की राखी सावंत का पति रितेश असल में बिग बॉस टीम का कैमरामैन है। इस खबर के फैलते ही ऑडियंस ने शो पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। वहीं दोबारा से इस शो पर स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगने लगे हैं। 

first published:Dec. 3, 2021, 4:05 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .