विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15 Promo: प्रतीक ने दी उमर रियाज को बहन की गाली, घर में हुईं घमासान जंग

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सीज़न 13 के फर्स्ट रनरअप रहे असिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) का गेम बिग बॉस 15 में फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बीते दिन जब मीडिया ने उमर रियाज को टॉप 5 में नहीं रखा तो फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सपोर्ट मिला था। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करने के बाद घरवालों ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। इन खुलासों के बाद घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को आपस में भिड़ते हुए भी देखा गया। इस भिड़ंत के बीच आने वाले एपिसोड में उमर रियाज और प्रतिक सहजपाल के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिलने वाली हैं। 

इस लड़ाई के दौरान प्रतिक सहजपाल ने उमर रियाज को बहन तक की गाली दे डाली। बहन की गाली सुनते ही उमर रियाज ने प्रतिक को खूब लताड़ा। इतना ही नहीं उमर ने प्रतिक को धमकी देते हुए यह भी कहा कि वह अपनी लिमिट में रहे और उन्हें याद दिलाया कि जैसे वह अपनी मां को सबसे ऊपर मानता है, वही बात उनकी बहन के लिए भी लागू होती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उमर किस तरह प्रतीक से कहते है कि, 'औकत में रह। तेरे लिए अगर मां बड़ी है तो मेरे लिए मेरी बहन भी बहुत बड़ी है। तू ये नहीं बोल सकता।' उमर ने भड़कते हुए प्रतीक से कहा- 'अपनी लिमिट क्रॉस मत कर। मेरे साथ ये सब करने की जरूरत नहीं है।' प्रतीक और उमर के बीच हुई लड़ाई को निशांत भट, विशाल कोटियन और करण कुंद्रा सुलझाने आ रहे थे। लेकिन वह भी उनके बीच हो रही लड़ाई को रोक नही पाए और बात इतनी बढ़ गई कि वह आपस में एक-दूसरे को धक्का देने लगे।

इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'बढ़ रही है @prateeksehajpal और  @umarriazz91 के बीच गलत फहमियों की दीवार। आखिर कौन पड़ेगा किस पर भारी? जानने के लिए देखिए #बिग बॉस 15 आज रात 10:30 बजे कलर्स पर।

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 24, 2021, 12:13 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .