विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच बढ़ी दूरियां, क्या विशाल कोटियन हैं वजह?

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 के लवबर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच इन दिनों दूरियां बढ़ती जा रही है। कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपकमिंग एपिसोड में इन लवबर्ड्स के बीच मनमुनटाव दिखने को मिल रहा हैं। लेकिन मजेदार बात तो यह है कि उनके बीच आ रही दूरियों की वजह और कोई नहीं बल्कि विशाल कोटियन हैं। 

शो के नए प्रोमो देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आपस में बात कर रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच एक गलतफहमी पनपती नजर आ रही हैं। दरअसल करण ने कहा था कि वह तेजस्वी की विशाल कोटियन के साथ दोस्ती को पसंद नहीं करते। जब भी तेजस्वी विशाल से बात करती हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। करण की इस बात को सुनकर तेजस्वी बहुत ही अपसेट हैं। वह करण से इसी मुद्दे पर बात करती दिखाई दी। तेजस्वी करण को कहती हैं कि वो अपने पार्टनर के बारे में कभी भी ऐसा नहीं सोचतीं। 

करण बातों ही बातों में तेजस्वी से बोलते हैं कि उनके दिल में विशाल कोटियन के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है, उन्हें विशाल में ऐसा क्या दिखा हैं? अपनी सफाई में तेजस्वी कहती हैं कि मैं और विशाल पहले दिन से दोस्त हैं। मुझे इस बात का दुख है कि तूने मेरे बारे में ऐसा सोचा। तेजस्वी की बातों से करण हर्ट होकर बोले- अगर तू हमेशा इसी तरह से रिएक्ट करेगी तो मैं तुझसे दूर हो जाऊंगा। जिसके जवाब में तेजस्वी भी अपसेट होकर कहती हैं कि वो भी उनसे दूर हो जाएंगी। इस बीच करण कुंद्रा तेजस्वी के पास से उठकर चले जाते हैं। 

बहुत दिनों से करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर चर्चाएं हो रही थी। शो में दोनों का बॉन्ड फैंस को बेहद पसंद आ रहा था। बीते एपिसोड में मीडिया के सामने करण और तेजस्वी ने अपने रिश्ते को कबूला भी था। लेकिन अब तक वह अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं। 

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 23, 2021, 5:17 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .