Bigg Boss 15: देवोलीना ने कहा शमिता शेट्टी को कीड़ा, आखिर क्यों सब पर भड़के सलमान

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों 3 एक्स कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार एंट्री हुई है। रश्मि देसाई, देवोलीना और राखी सावंत ने शो में एंट्री करते ही सबकी क्लास लगानी शुरू कर दी हैं। सबसे पहले देवोलीना शमिता शेट्टी को टारगेट करती हुई नजर आई और उन्होंने शमिता पर भड़कने और उन्हें नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। शो के अपकमिंग एपिसोड में शमिता के लिए देवोलीना की बद्तमीजी सलमान खान से बर्दाश्त नहीं हो पाई और वो उन्हें डांटते हुए दिखाई दिए। 

दरअसल, शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि संडे का वार एपिसोड में एक टास्क के दौरान देवोलीना और शमिता के बीच बहस हो जाती है। क्योंकि टास्क में कंटेस्टेंट्स को घरवालों के लिए एक स्लोगन पढ़ने को कहा जाता है, जो उन्हें पसंद नहीं हैं। जिसपर देवोलीना शमिता के लिए स्लोगन पढ़ते हुए कहती हैं कि- 'शमिता हैं ऊपर से हीरा पर अंदर से हैं कीड़ा'। इस बात को सुनकर शमिता बेहद शॉक्ड हो जाती हैं और देवोलीना की तरफ निराश होकर देखने लगती है।  

और पढ़िए - Bigg Boss 15: किस बात पर शमिता शेट्टी ने बहाए आंसू, सलमान खान ने तेजस्वी को कराया चुप

इसके बाद शमिता अपनी बारी आने पर स्लोगन पढ़ते हुए देवोलीना से कहती हैं- 'खुद को समझ मत तू सबसे टॉप देवोलीना, तू है सबसे फ्लॉप।' शमिता की यह बात सुनकर देवोलीना गुस्सा हो जाती हैं और शमिता पर भड़कने लगती हैं। देवोलीना कहती हैं- यह तुम्हारा एटीट्यूड है, जो कीड़े की तरह निकल के आ रही है सबके सामने।  

लेकिन सलमान खान को देवोलीना की यह बातें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती और वह देवोलीना को बीच में रोकते हुए कहते हैं कि- देवोलीना जब से आप घर में आई हो तब से आप शमिता के पीछे पड़ी हो। हमें ऐसा लग रहा है कि आपको उससे कॉम्लेक्स है। इस बात पर देवोलीना कहती हैं- सर यह मेरा ओपिनियन है। लेकिन सलमान कहा इस बात को मानने वाले थे, उन्होनें पलटकर देवोलीना से कहा- ऐसा लग रहा है कि दिखने के लिए आप शमिता का सहारा ले रही हो। अब इस नोक-झोक में घरवालों के बीच आई दरार फिर से जुड़ पाती है या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा। 

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 28, 2021, 5:18 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .