विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15: इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाला कंटेस्टेंट आयुष शर्मा के साथ देखेगा 'अंतिम'

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। इन दिनों आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' (Antim :The Final Truth) को लेकर चर्चाओं में हैं। यह फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अब फिल्म के एक्टर्स जोरों-शोरों से प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म को प्रोमोट करते-करते आयुष शर्मा, सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में पहुंच चुके हैं। उन्होंने सेट पर से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कहते है कि जो इस हफ्ते शो से बेघर होगा उसे हमारे साथ अंतिम देखने का मौका मिलेगा।

इस वीडियो को आयुष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह कहते हैं कि- 'ये हफ्ता किसी घरवाले के लिए अंतिम हो सकता है। उनकी बिग बॉस की जर्नी खत्म हो जाएगी। मगर उनके लिए अच्छी बात ये है कि उनकी बिग बॉस की जर्नी खत्म होगी लेकिन वो बाहर आकर हमारे साथ अंतिम देख सकता है'। एक्टर की इन बातों से यह साफ पता चलता हैं कि इस हफ्ते जो भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट होगा उसे आयुष के साथ फिल्म देखने का मौका मिलेगा।

आयुष शर्मा ने इस फिल्म में बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन किया हैं। वह अपने डांसिंग स्किल्स के साथ-साथ की हुई कमिटमेंट से भी दर्शकों का दिल जीत रहें हैं। क्योंकि उन्होंने हाथ पर चोट लगने के बावजूद भी फिल्म के दो गाने- 'विघ्नहर्ता' और 'भाई का बर्थडे' की शूटिंग पूरी की थी।

'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज़ होने वाली हैं। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है, जो कि सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। सलमान खान इस फिल्म में पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं, वहीं आयुष शर्मा राहुलिया नाम के एक गैंगस्टर का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 23, 2021, 4:14 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .