विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15: सिंबा नागपाल के बाद अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेट, ट्वीटर पर भड़का लोगों का गुस्सा

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों अलग-अलग वजहों को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है। जहां एक तरफ कुछ नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घर के अंदर जाने के लिए तैयार हो चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर इस हफ्ते हुए एलिमिनेशन्स ने भी फैन्स को हैरान कर दिया है। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) भी कंटेस्टेंट्स के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं।  ऐसे में अब खबरें आ रही है कि सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के बाद जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी शो से बाहर हो गए हैं। 

मिल रही जानकारी के अनुसार बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता साफ होने वाला है। 'द खबरी' नाम के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर इस इविक्शन की जानकारी दी है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो अब जय भानुशाली बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुके हैं। इससे पहले मेकर्स ने सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) को बिग बॉस 15 के घर से एलिमिनेट कर के बाहर का रास्ता दिखाया था।

सिम्बा नागपाल के बाहर होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा देखने को मिला था। लेकिन अब जय भानुशाली के जाने से फैंस बेहद निराश नजर आ रहें है। यह बात तो मानने वाली है कि जय भानुशाली सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक थे और कई लोग तो उन्हें बिग बॉस 15 के विनर के तौर पर भी देख रहे थे। कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी जय भानुशाली को शो का विनर बताया था। हालांकि इस खबर ने जय भानुशाली के फैंस को काफी निराश कर दिया हैं। जिसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए - Bigg Boss 15 Promo: प्रतीक ने दी उमर रियाज को बहन की गाली, घर में हुईं घमासान जंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर भी इस वक्त #BiggBoss 15 और #JayBhanushali ट्रेंड कर रहा है। न सिर्फ जय भानुशाली के फैन्स बिग बॉस को ट्रेंड कर रहे हैं बल्कि दूसरी ओर सिंबा के फैन्स को भी उनका सपोर्ट मिल रहा है। वहीं सिंबा, प्रतीक, करण कुंद्रा और उमर रियाज को भी लेकर फैंस अपनी अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 25, 2021, 11:33 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .