होली के रंग में भंग डालने आ रहीं रश्मि, नागिन 4 का नया प्रोमो रिलीज

By Arunima March 13, 2020, 6:14 p.m. 1k

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई इन दिनों 'बिग बॉस 13' की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। शो के दौरान रश्मि की निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खुले। इस शो में रश्मि रोईं भी जबरदस्त खेला। वह इस बार की तीसरे नंबर के रनअप रही। भले ही रश्मि इस शो को जीचने में सफल नहीं हो पाई लेकिन अपने फैंस के दिलों में एक अलग इमेज बनाने में कामयाब हैं। 

एकता कपूर का शो नागिन 4 बीते काफी वक्त से चर्चा में बना हुआ था। शो में रश्मि देसाई की एंट्री को लेकर चर्चा बनी थी। अब सारा सस्पेंस खत्म हो गया है। शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो में आप देखेंगे कि शो में रश्मि देसाई की एंट्री हो गई है। कलर्स के ट्विटर हैंडल पर प्रोमो वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्या बृंदा अपना बदला लेने में कामयाब हो पाएगी?

प्रोमो की शुरुआत निया शर्मा से होती है। निया कहती हैं- 'एक नागिन की मां को मारने का पाप किया है तूने। जब एक नागिन बदला लेती है तो अपने दुश्मन को मिटा कर ही रहती है।' इसके बाद रश्मि देसाई की एंट्री होती है। रश्मि व्हाइट कलर की साड़ी पहने, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए होली फंक्शन में नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो देव के साथ फर्ल्ट करती भी दिख रही हैं। प्रोमो में रश्मि काफी सीधी-साधी लड़की के अवतार में दिख रही हैं, जिसके मन में कुछ अलग ही प्लानिंग-प्लॉटिंग चल रही है। 

बता दें कि पहले खबरें थीं कि रश्मि शो में नयनतारा के किरदार में होंगी। फिर खबरें आईं कि रश्मि शो नयनतारा बनकर एंट्री नहीं लेंगी। वो शो में मॉडर्न गर्ल के रोल में होंगी। उनका नाम होगा शलाका। पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी। शो में नयनतारा की तरह ही उनका एटीट्यूड देखने को मिलेगा। वो बृंदा से नफरत करेंगी और देव से बृंदा को दूर करने की कोशिश करेंगी। अब रश्मि के किरदार से जल्द ही पर्दा उठने वाला है। 

ये भी देखिए:-  ऋतिक रोशन और सलमान खान ने कोरोना वायरस के चलते कैंसिल किया अमेरिका टूर

Related Story