आरती सिंह हुईं शो से एविक्टेड !, बिग बॉस को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट

By Arunima Feb. 15, 2020, 1:29 p.m. 1k

आज बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले है। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। बिग बॉस के विनर के नाम का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पारस छाबड़ा के शो से बाहर होने के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं।

 कम वोट मिलने के वजह से उन्हें बेघर कर दिया गया है। आरती सिंह की जर्नी बिग बॉस में काफी दिलचस्प रही है। इस शो में आने से पहले आरती सिंह को कोई शायद ही जानता था। 

उनकी पहचान या तो कृष्णा के भाई के रूप में होती थी या उन्हें बता दिया जाता था गोविंदा की भांजी। लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने गेम से सभी को प्रभावित किया। 

शुरुआत जरूर धीमी रही लेकिन जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ा, उन्होंने काफी मजबूती के साथ गेम खेला भी और सभी को कांटे की टक्कर भी दी। आरती ने घर के अंदर हमेशा इंडिपेंडेंट होकर खेलने में विश्वास रखा। 

इसी के बदौलत वो टॉप 5 तक जगह बनाने में भी कामयाब रहीं। बिग बॉस में आरती सिंह पर हमेशा ये आरोप लगा कि वो दूसरों के मामले में टांग अड़ाती हैं। लेकिन उन्होंने अपना नेचर कभी बदला नहीं और इसी स्वभाव के साथ अपनी जर्नी आगे बढ़ाई। 

आरती ने घर में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल जैसे बेहतरीन दोस्त जीते जिन्होंने कई मौकों पर उनकी मदद की। वैसे आरती को अपने भाई कृष्णा का भी पूरा साथ मिलता दिखाई दिया। 

जब तक आरती शो में बनी रहीं, उनको लगातार कृष्णा का सपोर्ट मिला। याद दिला दें, कृष्णा ने आरती को ये सुझाव तक दे दिया कि वो बेवकूफ लोगों को घर में मुंहतोड़ जवाब दिया करें। शो के दौरान आरती ने ऐसा कई बार किया भी।

ये भी देखिए :-  BB13- बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला जल्द बनेंगी मां?

 

Related Story