जसलीन मथारू ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, शेयर किया वीडियो

By Arunima Feb. 22, 2020, 9:41 p.m. 1k

'बिगबॉस 13' के बाद शुरू हुआ नया शो 'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता जा रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर तलाश रहे हैं। जसलीन मथारू इन दिनों नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं।

 शो में आते ही लोगों ने उन्‍हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब जसलीन ने भी अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्‍होंने हेटर्स को चिढ़ाते हुए हेटर्स लिखा टी-शर्ट पहना था। वीडियो में जसलीन मथारू कह रही हैं- 'ये वीडियो हेटर्स के लिए है। 

आप लोग बिना पेमेंट के मेरी प्रोफाइल पर आते हैं, मुझे चेक आउट करते हैं, बुरा-भला कहते हैं, ऐसा आपको करने की जरूरत नहीं है। क्‍या आप जानते हैं कि आपकी इन हरकतों से मुझे और एनकरेजमेंट मिलती है कि और कुछ कर के दिखाऊं। आपकी इन हरकतों से कुछ नहीं होगा। जाइए और अपने करियर पर फोकस करिए। पैसे कमाइए, वो आपके लिए अच्‍छा है। 

अगर आप किसी का भला नहीं कर सकते तो किसी का बुरा भी नहीं करिए। जितने लोग मुझे बुरा कहते हैं उनकी बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। और जो लोग मेरे फैन हैं उनके लिए ढेर सारा प्‍यार।'  बता दें जसलीन मथारू मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए आई हैं।

 उनका कंपटीशन शो में संजना गलरानी, हिना पांचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर के साथ है। शो में आते ही जसलीन ने फीमेल कटेस्‍टेंट्स का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है। दरअसल शो में आते ही अपने कपड़ों की वजह से जसलीन की शो की एक कंटेस्‍टेंट से बहस हो गई थी।

Related Story