माहिरा ने लिखा , वो कहता हैं मैं खूबसूरत हूं, पारस ने दिया दिलचस्प जवाब

By Neetu July 27, 2020, 4:48 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बिग बॉस 13(Big Boss 13) की कंटेस्टेंट रह चुकी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)शो के बाद से ही लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में माहिरा और उनके बेस्ट फ्रैंड पारस छाबड़ा (Paras Chabra)की जोड़ी भी काफी फेमस हुई थी। घर के बाहर भी इन दोनों की बॉन्डिंग शानदार नजर आती हैं , दोनों अब तक म्यूजिक एल्बम में भी साथ दिखाई दिए थे। बिग बॉस के घर में दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को काफी एंटरटेंन करती थी।  

बिग बॉस 13 सीजन के बाद माहिरा शर्मा लगातार काम कर रहीं हैं , माहिरा को कई म्यूजिक एल्बम के ऑफर्स भी मिल चुके हैं। और अब हाल ही में माहिरा ने कश्मीर (Kashmir) की झील किनारे खड़े होकर फोटोज शेयर की हैं ,

माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे माहिरा ब्लू ऑउटफिट में नजर आ रहीं हैं , फोटो के साथ माहिरा ने कैप्शन में लिखा , वो पल जब वह कहता है कि तुम प्यारी हो। 

माहिरा के इस कैप्शन से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड पारस छाबड़ा के लिए लिखा है।हालांकि पारस ने भी माहिरा की फोटो पर कमेंट किया ,अच्छा जी कौन है वो?प्लीज जवाब दें , जनता जानना चाहती हैं कि वो कौन है।   

हाल ही में माहिरा शर्मा ने पने हाथ पर एक टैटू बनवाया और वो भी बिलकुल वैसा ही जैसा टैटू पारस ने भी अपने हाथ पर बनवाया हुआ है। दरअसल पारस की कलाई पर पहले उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड आकंक्षा के नाम का टैटू था , अब पारस ने आकांशा का नाम हटवाकर अपने हाथ पर बिग बॉस कि आई (Bigg boss EYE) का टैटू बनवाया था, जिसकी पिक्चर भी उन्होनें अपने इंस्टा पर शेयर की थी।और अब माहिरा ने भी अपने हाथ पर सेम वही EYE टैटू बनवा लिया , जिसका वीडियो  भी शेयर किया था ,  दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ प्यार भरी चीजे करते दिखाई देते हैं। 

आपको बताते चलें कि माहिरा अपने अगले प्रोजेक्ट की शूट‍िंग के लिए कश्मीर पहुंच गई थी। खुद माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कश्मीर के डल झील से कुछ फोटोज शेयर कर इसका हिंट फैंस को दिया था।

माहिरा ने पिक्चर के साथ कैप्शन लिखा , ये हसीन वादियां। माहिरा की फोटोज से पता चल रहा है कि अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर माहिरा बेहद एक्ससाइटेड है। 

Related Story