जया भट्टाचार्य ने क्यों कराया मुंडन? वजह जानकार आप भी तारीफ करेंगे

By Aditi April 21, 2020, 2:08 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- एक तरफ लॉकडाउन में टीवी स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से अपनी फनी एक्टिविटीज शेयर कर रहे हैं। तो वहीं कुछ टीवी स्टार्स कुछ ऐसा कर रहे हैं कि फैन्स के लिए मिसाल बन जा रहे हैं। ऐसा ही टीवी सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" कि पायल यानी जया भट्टाचार्य ने भी किया है।

जया ने अपनी खूबसूरती की परवाह किए बिना अपने बाल कैंसर के मरीजों के लिए डोनेट करने का प्लान किया है। जया का ये कदम वाकई काबिल-ए-तारीफ है। ऐसा कर जया एक बार फिर से फैन्स के दिलों पर छा गई हैं। एक एक्ट्रेस के लिए टैलेंट के साथ-साथ उसका लुक भी काफी मैटर करता है क्योंकि लुक किसी को भी सक्सेसफूल बनाने में काफी इम्पॉर्टेंट रोल प्ले करता है। लेकिन जया इन सब बातों को पीछे छोड़ कैंसर के मरीजों के लिए आगे आई हैं। इस मदद के लिए जया ने सिर्फ बाल ही नहीं कटाए हैं बल्कि अपना पूरा सिर मुंडवा लिया है।

इसकी जानकारी जया भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारे वीडियोज़ पोस्ट कर दी है। जया ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है - 'सरप्राइज..मैं ये बहुत सालों से करना चाहती थी। लेकिन ऐसा करने के लिए जरूरी मोटिवेशन नहीं मिला। अब सिर मुंडने के बाद आजादी से और ढंग से काम कर पाऊंगी।'

 वीडियो में जया भट्टाचार्य ने ये भी कहा कि उनके परिवारवाले हमेशा से चाहते थे कि वे लंबे बाल ही रखें। कोई भी उनके इस फैसले से खुश नहीं था क्योंकि इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा लुक्स भी मायने रखते हैं। अपना सिर मुंडवाने की असली वजह का खुलासा करते हुए जया ने बताया कि वो अपने बालों को संभालकर रख रही हैं क्योंकि वो इन्हें कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान करेंगी।

Related Story