Anita Hassandani ने रखा बेटे के ये नाम, Bharti Singh ने किया खुलासा

By Aditi Feb. 21, 2021, 8:24 a.m. 1k

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassandani) ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद अनीता हसनंदानी (Anita Hassandani) ने सोशल मीडिया पर कई बार उनकी झलक पोस्ट की लेकिन चेहरा अभी तक नहीं दिखाया है। फैंस अनीता (Anita) और  रोहित (Rohit) के बच्चें की झलक और उनका नाम जानने के लिए बेताब हो रहे हैं।

 ऐसी बीच अब फैंस का उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। इन दोनों सितारों ने अपने बच्चे का नाम रख लिया है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर किया। 

भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित और अनीता के बेटे का नाम रिवील किया है। भारती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें इन दोनों के बेटे का नाम आरव रेड्डी (Arav Reddy) लिखा है। खास बात है कि आरव का इंस्टाग्राम अकाउंट भी ओपन हो गया है। इसका खुलासा भी कॉमेडी क्वीन ने वीडियो में किया। 

शादी का जश्न गोवा में 4 दिनों तक चला था।  आपको बता दें कि अनीता पंजाबी हैं जबकि उनके पति रोहित रेड्डी तमिलनाडू से हैं। अनीता (Anita) की बात करें तो उन्हें सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है जो लगभग एक दशक से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। 

उन्होंने नागिन 3, ये हैं महोब्बतें, क्या दिल में है जैसे कई शो में मुख्य भूमिका में दिखाई दे चुकी हैं। इसके साथ ही अनीता ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी किया है। एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी एक्टिंग की हैं।

Related Story