टीवी शो 'भाखरवाड़ी' की टीम के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक की हुई मौत

By Aditi July 28, 2020, 11:17 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देशभर में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे है। ये वायरस अब टीवी और बॉलीवुड स्टार्स तक भी पहुंच गया है। बीते दिनों कई स्टार्स इसकी चपेट में आए थे। वहीं अब टीवी कॉमेडी सीरियल 'भाखरवाड़ी' की टीम के लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

खबरों के मुताबिक एक कर्मचारी की कोरोना की चपेट में आने के बाद 21 जुलाई को मौत हो गई। उस वक्त कर्मचारी के साथी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। गाइडलाइन्स के मुताबिक 26 जुलाई से तीन दिनों के लिए शूटिंग बंद कर दी गई और पूरी कास्ट और क्रू का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। सोमवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिनको आइसोलेट कर दिया गया है और इलाज भी शुरू हो गया है। 

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर जे डी मजीठिया ने बताया है कि शूटिंग शुरू करने से पहले सबका इंश्योरेंस भी करवाया है। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "हमने उसका इंश्योरेंस तो करवा दिया था. अब हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द काम हो जाए और उसके परिवार को कंपनसेशन मिल जाए. मैं कोशिश कर रहा हूं पूरी मदद करने की. हम सब कुछ कम महत्वपूर्ण रख रहे हैं ताकि उसके घर पर उसकी पत्नी और बच्चों के पास पैसा पहुंच जाए। 

आगे उन्होंने बताया कि सेट पर सैनिटाइजर का कॉन्सेप्ट रखा है। हर एक घंटे में एक बंदा सैनिटाइजर की बोतल लेकर पूरे सेट पर घूमता है और सबके साथ सैनिटाइजर शेयर करता है। हमने पहले अम्ब्रेला का कांसेप्ट इंट्रोड्यूस किया था जहां सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन करने के लिए सबको सेट पर छाते दिए गए। ऐसी कोई चीज नहीं है जो हमने नहीं की हो। आपको बता दें कि 29 जुलाई से सीरियल 'भाखरवाड़ी' की शूटिंग फिर से शुरू होगी।

Related Story