सौम्‍या टंडन बनीं रहेंगी अनिता भाभी के रोल में, इस दिन से शो की हो रही है शूटिंग

By Aditi July 23, 2020, 2:57 p.m. 1k

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल्स की दुनिया के सबसे चर्चित शोज़ में से एक है । कोरोना काल के चलते इस शो की शूटिंग 3 महीनों तक बंद रही । हालांकि बीते दिनों शो की शूटिंग फिर से शुरु हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे । वहीं बुधवार को इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी । खबर थी कि सौम्‍या टंडन शो को गुडबाय बोलने वाली हैं और उनकी जगह 'अनिता भाभी' के किरदार में अब शेफाली जरीवाला दिखेंगी ।

वहीं अब इस खबर का सच सामने आया है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली शो का हिस्‍सा नहीं बनेंगी और सौम्‍या टंडन ही 'अनिता भाभी' का किरदार निभाएंगी । इस बारें में प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने कहा की ऐसा कुछ बदलाव शो में नहीं होगा । यही नहीं जुलाई के आखिर तक वह शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं । 

आपको बता दें कि बीते दिनों सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर के कोरोना संक्रमित होने की वजह से यह शो सुर्खियों में छा गया था । हांलाकि सौम्या टंडन इस वायरस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई थीं। सौम्या ने खुद एहतियातन होम क्वॉरंटीन कर लिया था । कोरोना काल में वह अपने स्वास्थ्य को लेकर भी काफी चिंतित हैं । 2019 में ही सौम्या एक बेटे की मां बनी है । ऐसे में सौम्या की प्राथमिकता फिलहाल उनका परिवार की सेहत है । वहीं अब सौम्‍या जल्‍द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वह हफ्ते के आख‍िर तक 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर आ जाएंगी ।

Related Story