हाथ पर चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर शिविन नारंग

By Aditi May 5, 2020, 2:42 p.m. 1k

टीवी के फेमस एक्टर शिविन नारंग पिछले दो दिन से अस्पाल में भर्ती हैं। खबरों के मुताबिक रविवार शाम शिविन को अंधेरी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। उनके एडमिट होने की वजह अगर आप कोरोना वायरस सोच रहे हैं तो ऐसा नहीं है। दरअसल, शिविन गलती से अपने घर के ग्लास टेबल पर गिर गए जिसकी वजह से उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे। शिविन को बुरी तरह चोट लगी। उनका काफी सारा खून निकल गया था। जिसके बाद शिविन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी शिविन को डिस्चार्ज नहीं किया गया है। 

उनकी चोट काफी अंदर तक है, जिसकी अभी जांच होनी बाकी है। अब एक्टर की हालत पहले से काफी बेहतर है। अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से शिविन के पैरेंट्स को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी शिविन नारंग को हेयरलाइन फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, बेहद 2 के एक सीन की शूटिंग के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था। तेजी से भागने की वजह से शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। इससे उनके हाथ में चोट में आ गई थी। 

Related Story