आनंदी यानि अविका गौर ने दी अपने नकटे बन्दर जग्या को जन्मदिन की खास बधाई।

By Neetu Aug. 1, 2020, 2:49 p.m. 1k

अदिति त्यागी -बालिका वधू (Balika Vadhu) फेम जग्या यानि अविनाश मुखर्जी का 1 अगस्त को जन्मदिन होता है। अविनाश मुखर्जी को उनके बर्थडे पर तमाम फैंस बधाई दे रहे हैं। अविका ने अब अपने नकटे बन्दर उर्फ़ जग्या (Jagya)को याद किया है, दरअसल जग्या का किरदार निभाने वाले अविनाश मुख़र्जी (Avinash Mukherjee) का आज जन्मदिन(Birthday) हैं। तो ऐसा कैसे हो सकता था कि जग्या की आनंदी उन्हें याद ना करें।  अविनाश को जन्मदिन की बधाई देते हुए अविका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है ,  ये फोटो बालिका वधु के शो के दौरान की है। जिसमें अविका और अविनाश नजर आ रहें हैं। अविका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा - हैप्पी बर्थडे नकटे बन्दर।  इस फोटो में दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहें हैं , अविका ने आज भी अविनाश को जग्या के रूप में ही याद किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी

बालिका वधू सीरियल से अविका गौर और अविनाश दोनों बहुत पॉपुलर हुए थे।  ये सीरियल 21 जुलाई 2008 से 31 जुलाई 2016 तक हुआ था। बालिका वधु राजस्थान के एक छोटे से गांव की कहानी है, इसकी कहानी के लीड रोल में अविका गौर (Avika Gaur )और अविनाश मुखर्जी शामिल (Avinash Mukherjee )थे। उन्होंने आनंदी और जगदीश के बचपन का रोल प्ले किया था। इस सीरियल में जग्या और आनंदी की कहानी ने हर किसी के दिल को छू लिया था। आनंदी का रोल निभाने वाली अविका के साथ -साथ शो में जग्या का किरदार भी खूब फेमस था।

अविका और अविनाश दोनों ही अब बड़े हो चुके हैं। अविका आखिरी बार नागिन 3 और खतरों के खिलाडी में हिस्सा लेती नजर आयीं थी , वहीं अविनाश शो थपकी प्यार की में दिखाई दिए और हाल ही में उनकी वेब सीरीज रात्रि के यात्री भी आयी है। 

आपको बताते चलें कि बीते दिनों लॉकडाउन में पुराने चर्चित टीवी शोज़ को फिर से प्रसारित करने का चलन चला है। इसी चलन को ध्यान में रखते हुए मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधु' (Balika Vadhu)  को एक फिर से टीवी पर शुरू किया गया।खुद इस बात की जानकारी सीरियल में 'आनंदी' का लीड रोल निभाने वाली अविका गौर (Avika Gaur) ने  इंस्टाग्राम  पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी। 

Related Story