पैसे के अभाव में बिना इलाज के अस्पताल से घर लौटे Ashish Roy, Salman Khan से लगाई मदद की गुहार

By Arunima June 12, 2020, 2:37 p.m. 1k

कोविड 19 के चलते इस लॉक डाउन ने बहुत से लोगों की आर्थिक स्थिति को हिलाकर रख दिया है। इनमें फिल्मी और टीवी कलाकार भी शामिल हैं। आर्थिक तंगी (Ashish Roy) की वजह से छोटे पर्दे के कलाकार आशीष रॉय न तो अपना ठीक से इलाज करवा पा रहे हैं और न ही वह अस्पताल का बिल भर पा रहे हैं, जिसके चलते वह अब अस्पताल से अपने घर वापस आ गए हैं। 

 

Ashish Roy

मीडिया से बात करते हुए आशीष रॉय ने कहा कि, 'अस्पताल से मैं अपने घर आ गया हूं। मैं इन दिनों बहुत ज्यादा पैसों की तंगी से गुजर रहा हूं। मेरे पास दो लाख रुपये जमा थे जो कि मेरी तबीयत बिगड़ने के दो दिन बाद ही खत्म हो गए थे। मैं अब घर आ गया हूं। एक नौकर है जो मेरी देखभाल करता है। मेरा इलाज अभी तक चल रहा है जिसमें पूरे चार लाख रुपये खर्च होने हैं, लेकिन मेरे पास अब पैसे नहीं हैं'। एक्टर ने आगे कहा, 'मेरी डायलिसिस अभी दो महीनों और चलेगी। मुझे हर दूसरे दिन अस्पताल जाना पड़ता है और तीन घंटे के डायलिसिस का करीब दो हजार रुपये का खर्चा आता है।' 

 

Ashish Roy

ऐसे में आशीष रॉय ने भी सलमान खान (Salman Khan) से मदद मांगी, लेकिन उन तक मदद नहीं पहुंची है। आशीष रॉय ने सलमान खान से मदद मांगने को लेकर कहा, 'मैंने सलमान जी से मदद मांगी है लेकिन अब तक मुझे कोई मदद नहीं मिली है। हालांकि मैं मुझे यह भी नहीं पता है कि उन तक मेरी बात पहुंची भी है या नहीं।' तबीयत खराब होने के बाद आशीष रॉय ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। उन्होंने फेसबुक के द्वारा लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। 

 

Ashish Roy

बता दें कि, आशीष रॉय छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर हैं। वो टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'बनेगी अपनी बात', 'रीमिक्स', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'जीनी और जूजू' 'मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। वो साल 1990 से टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। 

Related Story