जब Arshi Khan से संबित पात्रा ने पूछा PoK की फुलफॉर्म, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

By Aditi Sept. 15, 2020, 3:34 p.m. 1k

बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी अर्शी खान (Arshi Khan) अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल  होती हैं। इस बार भी अर्शी ट्रोलर्स के निशानों पर आ गईं। दरअसल, एक टीवी डिबेट के दौरान अर्शी खान पीओके को बार बार पाकिस्तान कह रही थीं। 

इस पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आपत्ति जताई और उनसे पूछा कि पीओके का क्या मतलब है क्या ये उन्हें पता है। अर्शी को PoK की फुलफॉर्म बताने को कहा तो इस बात पर अर्शी के होश उड़ गए और उन्होंने बताने से इनकार कर देती हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया। अर्शी के पीओके का फुलफॉर्म नहीं बताने पर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और वो टॉप ट्रेंडिंग में आ गईं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अर्शी खान को ट्रोल करते हुए कई मीम साझा किए। एक यूजर ने लिखा कि अर्शी खान तो कुछ भी नहीं हैं अनन्या पांडे, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट उनसे आगे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने अर्शी खान पर मीम साझा कर लिखा कि यह सवाल देखकर तो सोनाक्षी और आलिया ने नोट कर लिया होगा।

इतना ही नहीं डिबेट में संबित पात्रा ने टीवी चैनल पर भी निशाना साधा और उन्होंने तंज करते हुए कहा कि आपने इतने इंटेलिजेंट लोगों को आज डिबेट में बुलाया है, इन्हें पीओके का मतलब नहीं पता है। कोरोना काल में इन दिनों अर्शी अपने परिवार वालों के साथ रह रही है। इस जानलेवा वायरस के चलते अर्शी इन दिनों घर के काम में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने कहना है कि सफाई, खाना बनाना और घर का काम करना अब उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। 

Related Story