अर्जुन बिजलानी ने अपने खूबसूरत घर पर सेलिब्रेट किया एनिवर्सरी सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 20, 2020, 11:07 p.m. 1k

टीवी के जाने माने स्टार और हैंडसम हंक अर्जुन बिजलानी आज अपनी शादी की 7वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर ये सेलिब्रेशन अपने घर पर रही कर रहे हैं। बेटे और वाइफ नेहा के साथ उन्हें शानदार अंदाज में ये सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटो के साथ अर्जुन ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

 

इस खास मौके पर हम आपको अर्जुन के घर की सैर करवाते हैं।  

इस तस्वीर में अर्जुन का लिविंग एरिया नजर आ रहा है। जहां सोफे और टेबल के साथ साथ बड़ा-सा फिश एक्वेरियम रखा हुआ है। 

अर्जुन के घर हर साल गणपति उत्सव मनाया जाता है। वाइफ नेहा के साथ वो पूरी श्रद्धा से गणपति की पूजा करते हैं। ये तस्वीर  गणपति उत्सव  के समय की है।

इस फोटो में एक्टर अपनी बालकनी में बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते है कि इनकी बालकनी में कई तरह के पौधें रखे हुए है। अर्जुन के घर की बालकनी बेहद शानदार है जहां वो अक्सर अपने बेेटे के साथ समय बिताते है। 

अर्जुन कपूर ने अपनी बालकनी में कुछ फनी फोटोफ्रेम से सजाया है। 

इस फोटो में अर्जुन अपनी वाइफ के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ये इनके घर का  लिविंग एरिया  है। जहां एक बड़ा और खूबसूरत सा झूमर भी लगा हुआ है। अर्जुन ने बॉलीवुड में साल 2016 में फिल्म डायरेक्ट इश्क से किया था इतना ही नहीं इन्होने फिल्म ‘फुल्ल फुकरे’ में भी काम किया है। 2016 में झलक दिखला जा 9 में भी इन्होने भाग लिया था ।  

लॉकडाउन के चलते अर्जुन अपनी मां को बहुत मिस कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर अपनी मां से नहीं मिल पाए है जिसके चलते उन्हें उनकी बहुत याद आ रही है। अर्जुन ने इस बारें में कहा है जब लॉकडाउन खुल जाएगा तो वो सबसे पहले अपनी मां से मिलने के लिए जाएंगे। 

Related Story

Next Story

पापा को उंगलियों पर नचाती है Hiten Tejwani की बेटी! मां Gauri ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

single-post

By E24 July 4, 2020, 8:52 p.m. 1k

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। ये टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनसे वो बेहद प्यार भी करते हैं। एक बेटी को उसके पापा से ज्यादा लाड़-प्यार कोई और नहीं कर सकता। ऐसा ही रिश्ता हितेन तेजवानी का अपनी बेटी कात्या के साथ है। हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की मानें तो कात्या अपने पापा को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती हैं और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

 हितेन और कात्या का बेहद क्यूट वीडियो गौरी ने शेयर कर ये बात बताई है। वीडियो में कात्या खाना खा रही हैं और हितेन उनकी पोनीटेल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं- हितेन अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। हितेन उसके लिए कुछ भी कर सकता है और कात्या ये बात जानती है इसलिए उसे अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती रहती है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हितेन ने लिखा, 'ये तो चीटिंग है। अब वीडियो डालने की मेरी बारी है।' 

 आपको बता दें कि हितेन टीवी जगत के काफी पॉपुलर एक्टर हैं। इन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुमकुम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पवित्र रिश्ता’ जैसी कई सीरियल्स में काम किया है। हितेन और गौरी प्रधान ने कई टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया है। इनकी जोड़ी टीवी और रियल लाइफ में भी काफी हिट रही है। दोनों के रिलेशनशिप को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

इन टीवी सीरियल्स के अलावा हितेन टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुके हैं। गौरी और हितन के बीच प्यार शूटिंग के दौरान हुआ। उन्होंने 2014 में शादी कर ली। 2009 में दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने। इनके बेटे का नाम निवान तेजवानी और बेटी का नाम कात्या है। गौरी हितेन की दूसरी पत्नी हैं।

Related Story

Next Story

क्या कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी पर होगा - लॉकडाउन का असर ! देखिए नया प्रोमो

single-post

By E24 July 4, 2020, 6:12 p.m. 1k

स्वीटी गौर - लॉकडाउन का असर टीवी इंडस्ट्री पर बहुत पड़ा है। सीरियल्स प्रोड्यूसर ही नहीं कलाकारों को भी आर्थिक नुकसान हुआ है। वहीं देश में कोरोना वायरस का कहर तो नहीं थमा है लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फिर धीमे धीमें रफ्तार में आ रही  है। शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है और नए एपिसोड्स के प्रोमो भी देखने को मिलने लगे हैं। बताया जा रहा है कि 13 जुलाई से ज्यादातर सीरियल्स के नए एपिसोड्स के साथ शुरू हो जाएंगे । मतलब तीन महीने बाद दर्शकों को अब अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

बता दें - कार्तिक - नायरा की जोड़ी को भी इस लॉकडाउन में काफी मिस किया गया है । लोग काफी वक्त इनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी है, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आ गया है। नए प्रोमो के जरिए बताया गया है कि नए एपिसोड्स 13 जुलाई से दिखाए जाएंगे। वहीं वीडियो में शो में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टंर्स की ओर भी इशारा किया गया है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है। शो में कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कार्तिक बता रहे हैं कि नायरा ने उनकी जिंदगी में अहम रोल निभाया है। उन्हें इस बात का अहसास है कि वो लंबे समय से उनसे दूर रहे हैं। ऐसे में अब कार्तिक वादा कर रहे हैं कि वो नायरा संग वापस आ रहे हैं। 

अपनी वीडियो में मोहसिन कहते नज़र आ रहे है कि - अब इस प्रेम कहानी में नए बदलाव देखने को मिलेंगे। हर कोई जानना चाहता है कि उनके फेवरेट सीरियल में ऐसा क्या बदलाव होगा, कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी अब क्या नया मोड़ लेगी

बता दें - हाल ही में खबरे आई थी कि नायरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शो छोड़ने वाली है । जिसपर बात करते हुए शिवांगी ने कहा था कि - मैं ये सीरियल छोड़कर नहीं जा रही हूं। नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए है और मैं आगे भी इस जर्नी का हिस्सा बनकर फैंस को एंटरटेन करती रहूंगी । हम अपकमिंग एपीसोडस के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं । जल्द ही हम फैंस लिए बेहद प्यारा सरप्राइज़ लेकर आ रहे हैं।''

Related Story

Next Story

ESHA DEOL अब करेंगी टीवी सीरियल में काम, 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में करेंगी ये खास रोल

single-post

By E24 July 4, 2020, 4:35 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज/अदिति त्यागी - टीवी सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी  (Jag Janni Maa Vaishno Devi) – कहानी माता रानी की बहुत जल्द फिर से ऑन एयर होने वाला है। कलाकारों के साथ शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। दर्शक अपने पसंदीदा शो के वापस आने की खबर सुनकर काफी उत्साहित है और अब इस शो के मेकर्स ने फैंस की ख़ुशी को दोगुना कर दिया है।  

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तोरल रासपुत्रा जो मां वैष्णो देवी की मां का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने ने भी शो को छोड़ दिया था। लेकिन शो के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि इस महत्वपूर्ण किरदार को निभाने के लिए एक बड़ा  नाम सामने आया है।कुछ रिपोर्ट्स  के अनुसार वैष्णो देवी की माँ की भूमिका में एक्ट्रेस ईशा देओल(Esha Deol) नजरआने वाली हैं। आपको बता दें कि ईशा देओल कुछ साल पहले एक रियलिटी शो का हिस्सा रह  चुकी हैं। वह कई सालों के गैप बाद टेलीविजन शो पर वापसी कर रही हैं। यह शो में एक नया आकर्षण ज़रूर लाएगा जब हम इस टैलेंटेड एक्ट्रेस की टीवी परदे पर वापसी देखेंगे।

वहीं दूसरी और  शो के मेकर्स ने बड़ी लम्बी  रिसर्च के बाद मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए भी  फाइनल नाम का चयन कर लिया है जो हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा, जिन्होंने इससे पहले भी अन्य शोज़ में अपने कई बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के मन को मोह लिया था। माँ वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए कई नाम शामिल किए गएथे, जिसमें रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, श्रेनु पारिख, नियाती फतनानी के नाम शामिल थे।

सूत्रों के मुताबि‍क ईशा देओल जल्द ही सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स को भी साइन करेंगी और मां वैष्णो का किरदार निभा रहीं  परिधि शर्मा के साथ शूट शुरू करेंगी।आपको बता दें कि ईशा देओल की मां ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी पौराणिक सीरियल में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 1999 में सीरियल 'जय माता की' में वैष्णो देवी का किरदार निभाया था। अब बेटी ईशा भी अपनी मां के नक़्शे कदम पर चलने को तैयार हैं।  

Related Story

Next Story

PARAS CHHABRA और MAHIRA SHARMA चर्चा में क्यों हैं ? वजह जानने के लिए देखिए VIDEO

single-post

By E24 July 4, 2020, 3:22 p.m. 1k

अदिति त्यागी-  बिग बॉस 13(Big Boss 13) में शामिल हुए कंटेस्टेंट खूब पॉपुलर हुए। इस साल बिग बॉस में जोड़ियां भी खूब बनीं।  सिडनाज़ हो या असीम रियाज और हिमांशी खुराना  हो या फिर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) । इन जोड़ियों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

  वैसे तो पारस और माहिरा दोनों ही एक - दूसरे को क्लोज फ्रेंड मानते हैं , लेकिन दोनों के हाव भाव और एक - दूसरे का ख्याल रखना जरूर दर्शाता है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री कुछ खास है। बिग बॉस के घर में शुरू से लेकर आखिर तक दोनों के बीच का रिश्ता कायम रहा और तो ओर घर से निकलने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग बरकरार है।   

अब हाल ही में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बॉन्डिंग फैंस के सामने अपना न्या म्यूजिक वीडियो ले आये हैं। दर्शको को पारस और माहिरा की नटखटों से भरी दोस्ती बेहद अच्छी लगती है और अब दोनों के नए सॉन्ग रिलीज होने से फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। गाने का नाम है हैशटैग लव सोनिये (Hashtag Love Soniye), इस गाने में माहिरा और पारस की केमिस्ट्री का कोई जवाब ही नहीं है। 

दोनों के इस गाने के बारे में बताते हुए माहिरा शर्मा ने कहा कि इस गाने के पीछे का आईडिया  मौजूदा महामारी की स्थिति के बीच उदास मन को सही करना  है। गाने के बारे में आगे माहिरा ने कहा कि उन्होंने सोचा की क्यों न कुछ एंटरटेनमेंट दर्शकों के सामने लाया जाये। माहिरा शर्मा ने कहा कि वह गाने में एक डांसर होंगी, जबकि पारस छाबड़ा एक शेफ की भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ में किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों गाने बारिश के म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था। इस गाने को फैन्स ने ढेर सारा प्यार दिया था। पारस माहिरा के इस वीडियो ने कुछ ही दिनों में 19M का आंकड़ा पार कर लिया था।   

Related Story