अर्जुन बिजलानी ने अपने खूबसूरत घर पर सेलिब्रेट किया एनिवर्सरी सेलिब्रेशन, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 20, 2020, 11:07 p.m. 1k

टीवी के जाने माने स्टार और हैंडसम हंक अर्जुन बिजलानी आज अपनी शादी की 7वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर ये सेलिब्रेशन अपने घर पर रही कर रहे हैं। बेटे और वाइफ नेहा के साथ उन्हें शानदार अंदाज में ये सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटो के साथ अर्जुन ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

 

इस खास मौके पर हम आपको अर्जुन के घर की सैर करवाते हैं।  

इस तस्वीर में अर्जुन का लिविंग एरिया नजर आ रहा है। जहां सोफे और टेबल के साथ साथ बड़ा-सा फिश एक्वेरियम रखा हुआ है। 

अर्जुन के घर हर साल गणपति उत्सव मनाया जाता है। वाइफ नेहा के साथ वो पूरी श्रद्धा से गणपति की पूजा करते हैं। ये तस्वीर  गणपति उत्सव  के समय की है।

इस फोटो में एक्टर अपनी बालकनी में बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते है कि इनकी बालकनी में कई तरह के पौधें रखे हुए है। अर्जुन के घर की बालकनी बेहद शानदार है जहां वो अक्सर अपने बेेटे के साथ समय बिताते है। 

अर्जुन कपूर ने अपनी बालकनी में कुछ फनी फोटोफ्रेम से सजाया है। 

इस फोटो में अर्जुन अपनी वाइफ के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ये इनके घर का  लिविंग एरिया  है। जहां एक बड़ा और खूबसूरत सा झूमर भी लगा हुआ है। अर्जुन ने बॉलीवुड में साल 2016 में फिल्म डायरेक्ट इश्क से किया था इतना ही नहीं इन्होने फिल्म ‘फुल्ल फुकरे’ में भी काम किया है। 2016 में झलक दिखला जा 9 में भी इन्होने भाग लिया था ।  

लॉकडाउन के चलते अर्जुन अपनी मां को बहुत मिस कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर अपनी मां से नहीं मिल पाए है जिसके चलते उन्हें उनकी बहुत याद आ रही है। अर्जुन ने इस बारें में कहा है जब लॉकडाउन खुल जाएगा तो वो सबसे पहले अपनी मां से मिलने के लिए जाएंगे। 

Related Story