पर्दे पर मां-बेटे का रोल निभाने वाली ये जोड़ी, असल जिंदगी में है...

By Aditi March 13, 2020, 2:43 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया बेहद अलग दुनिया है। यहां स्क्रीन पर नजर आने वाला एक रिश्ता असद जिंदगी में कुछ और ही होता है। कई बार और कई शो या फिर फिल्मों में देखने  को मिलता है कि ऑन स्क्रीन भाई बहन या फिर मां-बेटे की भूमिका निभाने वाले एक्टर असल जिंदगी में एक दूसरे को डेट करते नजर आते है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है टीवी सितारों का। हम बात कर रहे है सीरियल मायवी मलिंग फेम अपर्णा शर्मा और हर्षद अरोड़ा की। 

ये शो दर्शकों के बीच काफी फेमस रहा। शो की इंट्रेस्टिंग थीम सभी को पसंद आई थी। इस शो के साथ-साथ हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमर अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रहे। शो में मां-बेटे के रूप में दर्शकों के सामने आते रहे लेकिन असल जिंदगी में ये जोड़ी एक दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रही है। पहले तो हर्षद अफवाहों को बकवास बताते थे लेकिन वायरल हो रही एक फोटो ने सच्चाई सामने लाकर रख दी है।

दरअसल होली सेलिब्रेशन की एक फोटो अपर्णा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उस फोटो में अपर्णा ने खुद कई बार कपल शब्द का प्रयोग किया है। सिर्फ यही नहीं उनके मांग में सिंदूर लगा भी नजर आ रहा है। इन चीजों को फैंस ने नजरअंदाज नहीं किया और शुरू हो गया बधाईयों का सिलसिला। इसी पर एक इंटरव्यू में हर्षद ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो दोनों डेट कर रहे है।  उन्होंने कहा है कि शादी जब होगी, बता दिया जाएगा। इन दिनों हर्षद सीरियल तेरा क्या होगा आलिया में नजर आ रहे हैं। 

Related Story