रियलिटी शो 'India's Got Talent' फिर आ रहा है, कौन लेगा Kirron Kher की जगह ?

By Sweety June 8, 2021, 3:43 p.m. 1k

स्वीटी गौर - टीवी का पॉपुलर  शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है। शो के ज़रिेए देश-दुनिया के कौने-कौने से टैलेंट देखने को मिलता है। हाल ही में इस बात को कंफर्म किया गया है कि शो की वापसी हो रही है। दरअसल सोनी टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट इंडियाज गॉट टैलेंट का एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसने इस बात पर मौहर लगा दी है कि शो का 9वां सीजन जल्द हमारे बीच होगा।

बता दें- इससे पहले शो के जितने भी सीजन आए हैं, सभी कलर्स पर ही पेश किए गए हैं। ऐसा पहली बार है जब शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। सोनी की तरफ से वीडियो शेयर करके कहा गया है कि अब इंडिया देखेगा अपना हुनर सोनी पर। ऐसे में ये खबर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं इसके साथ सभी के ज़हन में एक बड़ा सवाल ये भी है कि क्या हमें नए सीज़न में पुराने जज देखने को मिलेंगें?

हम सभी जानते हैं कि लंबे वक्त से पुराने सीजन से शो को  फिल्म मेकर करण जौहर, एक्ट्रेस किरण खेर( Kirron Kher)और मलाइका अरोड़ा ही जज करते हुए आ रहे हैं। लेकिन अब जब किरण खेर कैंसर से पीड़ित हैं, तो सवाल ये है कि क्या इस शो में इस बार किरण की जगह कोई नया जज होगा। कुछ वक्त पहले तक किरण खेर हॉस्पिटल में भी एडमिट थीं। जिसके बाद से वो अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दे रही हैं और आराम भी कर रही हैं। 

हालांकि फैंस किरण खेर को शो में बतौर जज सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, यहां तक कि कंटेस्टेंट तक को किरण खेर काफी पसंद आती हैं। ऐसे में अगर कैंसर के कारण से किरण शो को हिस्सा नहीं होती हैं तो साफ है कि इस बार शो में उनकी जगह कोई नया जज हो सकता है।  लेकिन मेकर्स की तरफ से अभी तक किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। इस शो के जरिए आम लोगों को अपने अंदर का छिपा हुआ टैलेंट भी दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलता है। हुनर दिखाने के लिए ये मंच बिल्कुल सही है। 

Related Story