मलेशिया में हनीमून मना रहे हैं अनुराग शर्मा, पत्नी संग किया लिपलॉक

By Aditi Feb. 11, 2020, 10:22 a.m. 1k

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) के फेम एक्टर अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) ने बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड और कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) संग सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी दिल्ली में हुई थी। शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। शादी के बाद ये कपल अब हनीमून एन्जॉय कर रहा है। 

अनुराग (Anurag) और नंदिनी (Nandini) अपने  हनीमून मलेशिया में मना रहा हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इन तस्वीरों में अनुराग शर्मा  (Anurag Sharma) पत्नी नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) के साथ एकदम रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ये टीवी कपल एक-दूसरे से लिपलॉक करता नजर आ रहा है। 

 इस तस्वीर में ये कपल एक क्रूज पर बैठा हुआ है। ये कपल ड्रिंक एंजॉय करते हुए साथ-साथ रोमांस भी करता दिख रहा है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'आई लव यू बीवी....।' वहीं नंदिनी ने भी इन फोटोज को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'चलो कहीं ऐसी जगह चलते हैं जहां सितारे, समुद्र को किस करें..। वो स्वर्ग मिल गया।' 

आपको बता दें कि नंदिनी के साथ अनुराग ने 31 जनवरी को सात फेरे लिए थे। शादी में अनुराग समारोह स्थल पर सलमान खान के गाने के साथ एंट्री की थी। इस दौरान सभी बाराती सलाम-ए-इश्क का गाना तेनु लेके पर जमकर डांस करते दिखाई दिए थे। इस दौरान नंदिनी गुप्ता और अनुराग भी जमकर डांस किया था। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आए। 

ये कपल पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की पांच साल पहले हम दोनों की मुलाकात हुई थी। जहां हम एक एरिया में रहते थे। एक दिन वो उनसे सिद्धिविनायक मंदिर साथ चलने के लिए कहते हैं। यहां से दोनों की दोस्ती बढ़ी। बता दें कि शादी से पहले दोनों चार साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं।

Related Story