Anupamaa Upcoming Twist: अनुज और वनराज के बीच होगी जबरदस्त लड़ाई, पाखी की मदद करने से अनुपमा ने क्यों किया मना?

E24

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में जबसे माल्विका आई है, तबसे कुछ ना कुछ नए खुलासे देखने को मिलते रहते हैं। माल्विका के कारण ही अब अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी पर ब्रेक लगता हुआ भी नजर आ रहां हैं। क्योंकि अनुज अब मालविका को अतीत से बाहर निकालने और उसे संभालने के चक्कर में काफी बिजी हो गया हैं। वह इस कदर माल्विका में उलझ गया है कि उसके पास खुद का बिजनेस संभालने के लिए भी अब समय नहीं बचा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa Episode) में अब तक आपको देखने को मिला कि, काव्या घर से गायब हो जाती है, जिसके बाद वनराज थोड़ा परेशान तो होता है। लेकिन फिर थोड़ी ही देर बाद वह नार्मल भी हो जाता हैं। वह ऐसा दर्शाता है कि काव्या के जाने से उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता। इसके बाद वनराज नए साल का जश्न अनुज, माल्विका और अनुपमा के साथ मनाता है। इस दौरान माल्विका भी शाह परिवार के लोगों के साथ काफी खुश नजर आती हैं। 

माल्विका सबको एक साथ देखकर नए साल के जश्न में एक्साइटेड हो जाती है। दूसरी तरफ अनुमपा, अनुज से मालविका के इलाज के बारे में बात करती है। लेकिन अब इन सब के बीच सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला हैं। सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, नए साल का जश्न मनाने के लिए वनराज और अनुज एक मीटिंग में जाएंगे। मीटिंग खत्म होने के बाद अनुज कुछ बातें बोल कर अनुपमा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा। 

इतने में माल्विका वहां आ जाएगी और अनुज को अनुपमा के साथ फ्लर्ट करते हुए रंगे हाथ पकड़ लेगी। माल्विका को देखकर अनुपमा शर्म से लाल हो जाएगी। माल्विका अनुपमा से वनराज के पसंदीदा खाने के बारें में पूछेगी। जिसका जवाब देते हुए अनुपमा बताएगी कि वनराज को रसगुल्ले बहुत पसंद है। फिर माल्विका जाकर वनराज के लिए रसगुल्ले मंगाएगी। फिर ऑफिस में मालविका अपने हाथ से वनराज को रसगुल्ले खिलाकर उसे धन्यावाद कहेगी।

इतने में अनुज और अनुपमा माल्विका के पास जा रहें होंगे। वह वनराज और माल्विका को साथ देख लेंगे। वनराज को माल्विका के क्लोज होता देखकर अनुज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। ऐसे में अनुपमा मामले को संभालने की कोशिश करेगी। अनुपमा गुस्से में जाकर वनराज को सरेआम धमकी देगी और कहेगी कि अगर वनराज ने खुद को नहीं संभाला तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। हालांकि वनराज बातों ही बातों में कहेगा कि उसके मन में मालविका के लिए कुछ भी नहीं है। 

जल्द ही सीरियल अनुपमा में मालविका की वजह से अनुज और वनराज का जबरदस्त झगड़ा हो जाएगा। इस झगड़े की वजह से वनराज और अनुज के बीच दुश्मनी हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर पाखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ अमेरिका में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहीं होगी। हालांकि जब पाखी अनुपमा से मदद मांगने जाएगी तब अनुपमा उसकी मदद करने से साफ मना कर देगी।

first published:Jan. 13, 2022, 12:05 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .