Anupamaa Upcoming Twist: काव्या को लेकर वनराज से लड़ेगी नंदिनी, आखिर किस बात को लेकर परेशान हुआ समर?

E24

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) हर बार दर्शकों को अपनी कहानी से एंटरटेन करता रहता हैं। जैसे-जैसे दिन गुजर रहें हैं, वैसे-वैसे सीरियल में नए ट्विस्ट आ रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी मजेदार कहानी की ही वजह से ये शो टीआरपी लिस्ट में भी अब तक पहले पायदान पर बना हुआ है। सीरियल में अब तक आपने देखा होगा कि शाह फैमिली और अनुज, अनुपमा मिलकर माल्विका की अतीत की यादों से बाहर आने में मदद करते है। इसी के साथ सब लोग मिलकर माल्विका की बुरी यादों को भुलाकर उसके साथ नए साल का जश्न मनाते हैं। जी हां,  रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa Episode) में अब तक आपको देखने को मिला कि, ऑफिस में माल्विका और वनराज शाह के बीच नजदीकियों को बढ़ता देख अनुज कपाड़िया आग बबुला हो जाता हैं। हालांकि अनुपमा बीच में आकर अनुज को समझाती है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है। वहीं अनुपमा दूसरी ओर वनराज से जाकर कहती हैं कि वह अपने काम पर ध्यान दे ना कि बाकी किसी चीज पर। लेकिन अब इस सीरियल में एक नई धमाकेदार चीज देखने को मिलने वाली हैं। 

सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेग कि, माल्विका की मदद करने के बाद अनुपमा अपना बैग पैक करने के अपने घर वापस जाने लगेगी। यह देखकर मालविका, काका और अनुज काफी परेशान हो जाएंगे और अनुपमा को जाने से रोकेंगे। लेकिन अनुपमा किसी की नहीं सुनेगीी और कहेगी कि मेरा इस घर में रहना ठीक नहीं है आखिर लोग क्या कहेंगे। इसके बाद अनुज अनुपमा पर चिल्ला पड़ता है। फिर थोजी ही देर बाद कपाड़िया परिवार अनुपमा को घर में रुकने के लिए मना लेता है। वहीं दूसरी ओर समर और नंदिनी के बीच भी झगड़ा होता दिखाई देता हैं।

समर और नंदिनी के बीच काव्या को लेकर जमकर बहस होती है। उनके बीच की गलतफहमियां सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इतना ही नहीं दोनों बा के सामने भी एक दूसरे से झगड़ा करने लगते हैं। नंदिनी बार-बार अपनी मौसी काव्या की साइड लेती है और समर को यह पसंद नहीं आता है। समर नाराज होकर नंदिनी से कहता है कि हम दोनों को भी शादी करने से पहले एक बार सोच लेना चहिए। समर को इतना परेशान देखकर बा आ जाती हैं और उसे समझाने की कोशिश करती है। लेकिन वह बा की नहीं सुनता और घर से एक बार फिर गुस्से में डांस अकेडमी की ओर निकल जाता है। 

डांस अकेडमी जाते समय रास्ते भर वो नंदिनी से ब्रेकअप होने की बात को ही याद कर रहा होता हैं। फिर धीरे-धीरे कुछ समय बाद समर की हालत खराब होने लगती हैं। ऐसे में बा अनुपमा को सब कुछ बता देगी और वो अपने बेटे को डांस अकेडमी जाकर संभालेगी। वहीं दूसरी तरफ नंदिनी भी एक बार फिर अपनी मौसी काव्या का पक्ष लेते हुए वनराज से बहस करने लग जाएगी। नंदिनी को ऐसा करता देखकर घर के सभी सदस्य हैरत में पड़ जाएंगे। इसके अलावा वनराज भी नंदिनी की बातों को सुनने के बाद सभी घरवालों के सामने उसपर जोरो से चिल्लाना शुरू कर देगा।

first published:Jan. 15, 2022, 2:05 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .