Anupamaa Upcoming Twist: समर और नंदिनी के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आखिर अनुपमा ने क्यों छोड़ा अनुज का घर?

E24

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में एक बार फिर से नया ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। जहां एक तरफ माल्विका के आने से सीरियल अनुपमा में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ वनराज की वजह से अब एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa Episode) में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और माल्विका मिलकर सभी घरवालों के साथ नए साल का जश्न मना रहे होते हैं। पार्टी के दौरान मालविका और वनराज करीब आ रहे होते हैं, जिसे देखकर अनुज भड़क जाता है। तभी अनुपमा आकर इस पूरें मामले को संभालने की कोशिश करती है। 

हालांकि वनराज इन सभी बातों को नजरअंदाज कर देगा। वहीं सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा गुस्से में आकर वनराज को माल्विका से दूर रहने की सलाह देगी। अनुपमा कहेगी कि वनराज को अपनी जिम्मेदारियां को समझना होगा वरना अंजाम बुरा होगा।

इस बीच अनुज और माल्विका के रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए अनुपमा एक बड़ा फैसला करने वाली है। जी हां, अनुज और माल्विका को करीब लाने के लिए अनुपमा अब जल्द ही अनुज का घर छोड़ देगी। अनुपमा के इस फैसले से अनुज काफी परेशान हो जाएगा, उसे समझ नहीं आएगा कि आखिर अनुपमा ऐसा कर क्यों रहीं हैं। माल्विका और अनुज मिलकर अनुपमा को ऐसा करने से रोकने की कोशिश भी करेंगे। लेकिन इस बार अनुपमा अपने फैसले पर अड़ी रहेगी।

वहीं समर और नंदिनी के बीच भी झगड़ हो जाएगा। नंदिनी समर को बताएगी कि काव्या घर छोड़कर चली गई है। नंदिनी आरोप लगाते हुए कहेगी कि अनुपमा की ही वजह से काव्या ने घर छोड़ा है। ये बात सुनकर समर का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाएगा। फिर समर और नंदिनी के बीच जबरदस्त लड़ाई होगी। हालांकि बा आकर इन दोनों के झगड़े को सुलझाने की कोशिश करेगी। लेकिन इसी बीच समर कुछ ऐसा बोल देगा, जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक जाएगा। 

समर सबको बताएगा कि वो नंदिनी से शादी करना चाहता है। इन सब के बीच अनुपमा का ध्यान मालविका के भविष्य पर होगा। अनुपमा माल्विका के भविष्य को लेकर काफी चिंता जता रहीं होगी। ऐसे में अनुपमा वनराज को माल्विका से दूर रखने की पूरी कोशिश करेगी। अनुपमा की इस कोशिश करने के चक्कर में मालविका और अनुपमा के बीच भी मतभेद पैदा हो जाएंगे। अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अनुपमा वनराज को मालविका से दूर रखने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

first published:Jan. 14, 2022, 3:47 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .