Anupamaa Latest Spoiler 13 October 2021: वनराज के जाल में फंसी 'अनुपमा', देश छोड़ भागेगी नंदिनी!

By Rupali Oct. 13, 2021, 2:37 p.m. 1k

मुंबई। सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने की वजह इसमें आने वाले मसालेदार ट्विस्ट एंड टर्नस हैं। इसकी लीड किरदार अक्सर किसी ना किसी मुसीबत में फंसती और उसे बेहतरीन तरीके से सुलझाती नजर आती हैं। बीते दिनों अनुपमा ने पहली बार खुद के बारे में सोचते हुए बड़ा डिसीजन लिया, जिससे वनराज और बा को काफी दिक्कतें हुईं। बीते एपिसोड में देखने को मिला की पाखी की उदासी देख अनुपमा और वनराज सीधे मुंह बात करने लगे हैं। साथ ही वनराज ने अनुपमा के समझाने पर ये बात भी मान ली है कि अनुज कपाड़िया के यहां काव्या का काम करना गलत नहीं है। 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में बेहतरीन ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिलने वाले हैं। रात के समय रोहन एक बार फिर नंदिनी को धमकाने आएगा। जिससे तंग आकर नंदिनी अगले ही दिन यूएस भागने की प्लानिंग करने लगेगी। दूसरी ओर पाखी को खुश करने के लिए अनुपमा और वनराज (Vanraj and Anupamaa Dance Video) हैप्पी डांस करते नजर आएंगे। जिसका हिस्सा काव्या और बा भी होंगी।

डांस के बाद (Anupamaa Latest Twist) सभी नाश्ता करने बैठेंगे और इसी दौरान किंजल, अनुपमा के ऑफिस में होने वाले कुकिंग कॉम्पिटिशन की बात छेड़ देगी। जिसे सुन बा फिर से अनुपमा को ताना देती नजर आएंगी। बा की बातों को इग्नोर करने के लिए अनुपमा बाजार से दही लेने निकलेगी और तभी वो नंदिनी को बैग के साथ देख लेगी।

अनुपमा को देखते ही नंदिनी काफी डर जाएगी और उसे यूएस जाने की बात बता देगी। इसके साथ ही वो अनुपमा से ये भी कहेगी कि रोहन ने समर को जान से मारने की प्लानिंग कर ली है। हालांकि, अनुपमा डरने के बजाए हिम्मत दिखाएगी और नंदिनी से कहेगी कि वो उसके साथ है और दोनों मिलकर रोहन को सबक सिखाएंगे। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वनराज फिर से एक चाल चल रहा है वो पाखी को जरिया बनाकर अनुपमा का रास्ता रोकना चाहता है। वनराज की कोशिश अनुज और अनुपमा को दूर रखने की है।

Related Story