टीवी एक्टर अंश बागरी के साथ कुछ लोगों ने की मारपीठ, सिर में आई चोट

By Aditi July 28, 2020, 10:10 a.m. 1k

टीवी शो दिल तो हैपी है जी के एक्टर अंश बागरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल कुछ लोगों ने अंश को उनके घर के बाहर पीटा, जिसके चलते एक्टर को काफी चोट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना शनिवार को दिल्ली के पश्चिम विहार में हुई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। अंश अपनी मां और बहन के साथ दिल्ली के घर में रहते है।  अंश पंजाब में 'वेल्लापंती' की शूटिंग पूरी करने के बाद 10 दिन पहले दिल्ली लौटे हैं। 

इस बारे में एक इंटरव्यू में अंश ने कहा कि- यह हमला एक ठेकेदार ने प्लान बनाकर करवाया है, जिसे पहले घर के कंस्ट्रक्शन की जिम्मेदारी दी गई थी। मार्च में लॉकडाउन से पहले ठेकेदार से पैसों लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद उसने काम छोड़ने का फैसला किया था। ठेकेदार उनकी मां और बहन को 'घर से उठवा लुंगा' जैसी बातें कहकर धमकाता था। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को कुछ लोग अंश के घर पर आए और कहने लगे कि बात करना चाहते हैं। 

इसके बाद जब अंश बाहर गए तो देखा कि ठेकेदार वीडियो बना रहा है और बाकी लोग उनके चारों ओर इकट्ठा होने लगे। एक्टर ने तुरंत पुलिस को फोन किया और सोचा कि उन्हें वापस घर के अंदर जाना चाहिए। 

हालांकि, जैसे ही अंश जाने के लिए मुड़े तभी एक व्यक्ति ने धक्का दे दिया और लगभग 8-10 लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। पुलिस समय पर आ गई और उन्हें बचाने में कामयाब रही। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी शो हैप्पी है जी में रॉकी का रोल नजर आए थे। इस शो में अंश के रोल को सभी ने काफी पसंद किया था। हालांकि अब ये शो बंद हो गया है।

Related Story